अजब-गजब: 3 पत्नियों ने एक साथ रखा करवा चौथ का व्रत, पति को मानती हैं दिव्य पुरुष

Karwa Chauth 2020:  तीनों बहनों ने 12 साल पहले एक साथ पति के रूप में कृष्णा को स्वीकार किया था. पत्नियां अपने पति को राजा दशरथ का अवतार मानती हैं.
Karwa Chauth 2020: तीनों बहनों ने 12 साल पहले एक साथ पति के रूप में कृष्णा को स्वीकार किया था. पत्नियां अपने पति को राजा दशरथ का अवतार मानती हैं.

Karwa Chauth 2020: तीनों बहनों ने 12 साल पहले एक साथ पति के रूप में कृष्णा को स्वीकार किया था. पत्नियां अपने पति को राजा दशरथ का अवतार मानती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2020, 12:52 PM IST
  • Share this:
चित्रकूट. करवा चौथ व्रत (Karwa Chauth Vrat) का हिन्दू धर्म में विशेष महत्व होता है. इस दिन सुहागिन महिलाएं (Married Women) अपने पति की लंबी आयु और सुखी जीवन के लिए व्रत रखती हैं. इस साल करवा चौथ 4 नवंबर (बुधवार ) यानी कल मनाया गया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर भी काफी तस्वीरें देखी जा रही हैं. इसी बीच मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश के बॉर्डर पर मौजूद चित्रकूट का एक परिवार काफी चर्चा में है. यहां एक पति की तीन पत्नियों ने एक साथ अपना करवा चौथ का व्रत तोड़ा. जिसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर चर्चा में है.

जानकारी के मुताबिक तीनों पत्नियां आपस में सगी बहने हैं. तीनों बहने एक साथ ही एक घर में रहती हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि ऐसा उन्होंने पहली बार देखा कि एक पति की तीन पत्नियां हैं और तीनों आपस में प्यार से रहती हैं. शोभा, रीना और पिंकी नाम की इन तीनों बहनों ने बुंदेलखंड विश्वविद्यालय से स्नातकोत्तर की डिग्री ले रखी है.

तीनों बहनों ने 12 साल पहले एक साथ पति के रूप में कृष्णा को स्वीकार किया था. पत्नियां अपने पति को राजा दशरथ का अवतार मानती हैं.  तीनों बहनों के दो-दो बच्चे हैं. चित्रकूट में रहने वाली तीनों सगी बहनें अपने पति को एक दिव्य पुरुष मानती हैं. तीनों पत्नियों का कहना है कि महाकाली से मिली शक्ति के दम पर वो पूरी दुनिया को यह मिसाल देना चाहती हैं कि अगर स्त्री अगर चाहे तो वो एक सामान्य पुरुष को राजा दशरथ जैसा बना सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज