होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /चित्रकूट: भैरव बाबा के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, 1 की मौत 15 घायल

चित्रकूट: भैरव बाबा के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, 1 की मौत 15 घायल

चित्रकूट हादसे में घायल लोगों का हालचाल जानने अस्पताल पहुंचे जिलाधिकारी.

चित्रकूट हादसे में घायल लोगों का हालचाल जानने अस्पताल पहुंचे जिलाधिकारी.

Chitrakoot Accident:सूचना के बाद जिला अस्पताल पहुंचे जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने सभी घायलों का हालचाल जाना. प्रशासन ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

भैरव बाबा के दर्शन कर लौट रहे थे श्रद्धालु
तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटा
हादसे में 1 महिला की मौत 15 घायल

चित्रकूट. उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में एक श्रद्धालु की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना तत्काल पुलिस और एम्बुलेंस को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां 5 लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें इलाज के लिए प्रयागराज रेफर कर दिया गया.

मामला भरतपुर थाना क्षेत्र के मानपुर गांव के पास का है, जहां बांदा जिले के खामौर गांव के रहने वाले श्रद्धालु, चित्रकूट के भैरव बाबा मंदिर दर्शन करने के लिए आए थे. ट्रैक्टर ट्राली में महिला, पुरुष, बच्चों सहित 35 से ज्यादा लोग सवार थे. भैरव बाबा के दर्शन करने के बाद वापस लौटते समय मानपुर गांव के पास मोड़ पर ट्रैक्टर की रफ्तार तेज होने के कारण अनियंत्रित होकर पलट गया. ट्राली के नीचे एक श्रद्धालु महिला शिवकुमारी की दबकर मौके पर ही मौत हो गई. महिला बांदा के कोहनी गांव की रहने वाली थी.

कलेक्टर समेत सभी आला-अधिकारी अस्पताल पहुंचे
सूचना के बाद जिला अस्पताल पहुंचे जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने सभी घायलों का हालचाल जाना. प्रशासन ने उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया. घायलों में कई बच्चों समेत पुरुष और महिला शामिल हैं. सभी घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. हादसे के शिकार लोगों के परिजन भी अस्पताल में पहुंचने लगे हैं.

ट्रैक्टर-ट्रॉली में लोगों को बैठाने पर होगी कार्रवाई
जिलाधिकारी अभिषेक आनंद ने कहा कि श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई. इलाज के लिए घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिसमें 5 लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें प्रयागराज के लिए रेफर किया गया है. बाकी लोगों का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है. जिलाधिकारी ने कहा कि पुलिस और आरटीओ विभाग की टीम को ट्रैक्टर ट्राली में सवारी ना बैठाने के लिए, चेकिंग करने के लिए लगाया गया है. जो भी ट्रैक्टर की ट्रॉली में श्रद्धालुओं को बैठाएगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Chitrakoot News, Road accident, Uttarpradesh news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें