लाइव टीवी

फिरौती की रकम देने के बाद भी नहीं बची 'जुड़वा' बच्चों की जान, भीड़ ने किया पथराव

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 24, 2019, 11:19 AM IST
फिरौती की रकम देने के बाद भी नहीं बची 'जुड़वा' बच्चों की जान, भीड़ ने किया पथराव
जुड़वा बच्चों की फोटो

चित्रकूट के जानकी कुंड स्थित सदगुरु ट्रस्ट द्वारा संचालित सदगुरु पब्लिक स्कूल (एसपीएस) के बाहर स्कूल बस से बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने पिस्टल की नोक पर तेल व्यापारी ब्रजेश रावत के दो मासूम जुड़वा बेटों प्रियांश (5) और श्रेयांश (5) को अगवा कर लिया था.

  • Share this:
चित्रकूट जिले में 12 फरवरी को अपहृत तेल कारोबारी के जुड़वा बच्चों के शव रविवार को बांदा से बरामद हुए हैं. दोनों बच्चों के शव को बदमाशों ने हत्या करने के बाद अवगासी घाट पर फेंक दिए थे. बताया जा रहा है कि मासूमों ने बदमाशों को पहचान लिया था, अपनी पहचान छुपाने के लिए उन्होंने बच्चों के हाथ बांधकर उन्हें नदी में फेंक दिया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौते की सूचना मिलने के बाद गुसाई भीड़ ने पुलिस पर पथराव कर गाड़ी में तोड़फोड़ की. तनाव को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. फिलहाल इलाके में तनाव बरकरार है.

जानकारी के मुताबिक, 12 फरवरी को जुड़वा बच्चों के अपहरण के बाद हड़कंप मच गया था. इसके बाद मामले की जांच एसटीएफ को सौंपी गई थी. लेकिन उसके भी हाथ खाली रहे. कहा जा रहा है कि 25 लाख रुपए फिरौती देने पर भी बच्चों की जान नहीं बची. पुलिस इस मामले में कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

भीड़ ने किया पथराव


चित्रकूट के जानकी कुंड स्थित सदगुरु ट्रस्ट द्वारा संचालित सदगुरु पब्लिक स्कूल (एसपीएस) के बाहर स्कूल बस से बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने पिस्टल की नोक पर तेल व्यापारी ब्रजेश रावत के दो मासूम जुड़वा बेटों प्रियांश (5) और श्रेयांश (5) को अगवा कर लिया था. ब्रजेश रावत का चित्रकूट जिला उप्र में बड़े स्तर पर तेल का कारोबार है.

घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्र में तनाव फैल गया. कानून-व्यवस्था को बनाए रखने के लिए भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद है. बांदा जिले में दोनों बच्चों के शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है. पुलिस ने माइक से लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की. बता दें, 12 फरवरी को कट्टे को नोक पर दिन दहाड़े शिवांग और देवांग नाम के जुड़वा भाइयों का अपहरण हुआ था.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

यह भी पढ़ें:
Loading...

फिरोजाबाद: खड़े ट्रक में घुसी बाइक, दो चचेरे भाइयों की दर्दनाक मौत

जौनपुर: अनियंत्रित ट्रक घर में घुसा, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

गोरखपुर और प्रयागराज के दौरे पर आज पीएम मोदी, ये रहा पूरा शेड्यूल

प्रयागराज के दौरे पर आज PM नरेंद्र मोदी, कुंभ में लगाएंगे डुबकी

किसानों के मोबाइल पर आज आएगा 2,000 रुपये का मैसेज, जानिए क्या है PM-KISAN स्कीम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चित्रकूट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 24, 2019, 11:18 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...