Assembly Banner 2021

नाचना बंद करने पर मार दी थी महिला डांसर को गोली, अब पुलिस ने किया गिरफ्तार

घटना एक दिसंबर की है जब डांसर एक शादी समारोह में नाच रही थी.

घटना एक दिसंबर की है जब डांसर एक शादी समारोह में नाच रही थी.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चित्रकूट में एक ग्राम प्रधान की बेटी की शादी के दौरान डांस को लेकर हुए विवाद में एक शख्स ने फायरिंग कर दी थी. इसमें तीन लोग घायल हो गए थे. घायलों में एक डांसर हिना भी शामिल है, जिसके चेहरे पर गोली लगी है.

  • Share this:
चित्रकूट. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चित्रकूट में एक ग्राम प्रधान की बेटी की शादी के दौरान डांस को लेकर हुए विवाद में एक शख्स ने फायरिंग कर दी थी. इसमें तीन लोग घायल हो गए थे. घायलों में एक डांसर हिना भी शामिल है, जिसके चेहरे पर गोली लगी है और बुरी तरह घायल अवस्था में उसे लखनऊ के एसजीपीजीआई (SGPGI) में भर्ती कराया गया है. इस मामले के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गोलीबारी की घटना में डांसर के अलावा दो अन्य लोग भी घायल हुए थे, हालांकि वे खतरे से बाहर हैं. मामला एक दिसंबर का है.



जिले के मऊ थाना क्षेत्र के टिकरा गांव में एक शादी समारोह कार्यक्रम में बार बालाओं के डांस के दौरान ग्राम प्रधान के रिश्तेदार के डांस को लेकर विवाद होने के चलते फायरिंग कर दी, जिससे 3 लोगों को गोली लग गई. इस दौरान एक बार बाला गंभीर रूप से घायल हो गई, उसका चेहरे पर गोली लगी. वहीं 2 लोग मामूली रूप से घायल हो गए. गंभीर रूप से घायल महिला को आनन-फानन में प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया गया, जिसके बाद उसे लखनऊ एसजीपीजीआई में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है.



डांस के दौरान ग्राम प्रधान के रिश्तेदार ने चला दी गोली
मऊ थाना क्षेत्र के टिकरा ग्राम प्रधान सुधीर सिंह के बेटी की शादी थी. बारात मानिकपुर से टिकरा गांव पहुंची थी, जिसमें लड़के पक्ष ने बार-बालाओं को डांस करने के लिए हमीरपुर से बुलाया था. कार्यक्रम के दौरान बार-बालाएं डांस कर रही थीं. तभी ग्राम प्रधान का एक रिश्तेदार स्टेज में डांस करने पहुंच गया उसका यहां डांसर से विवाद हो गया. इसके बाद उसने अवैध तमंचे से फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें डांस कर रही हिना को गोली लग गई. वह गंभीर रूप से घायल हो गई.

पता चला है कि गोली हिना के मुंह पर लगी, जिससे उसका जबड़ा बुरी तरह खराब हो गया है. इस हर्ष फायरिंग में 2 लोगों को भी गोली लग गयी, जिनके मामूली चोट बताई जा रही है. हिना को आनन-फानन में प्रयागराज के लिए रेफर किया गया, जहां से उसे लखनऊ के एसजीपीजीआई भेजा गया है. यहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

 

ये भी पढ़ें-

VIDEO: शादी में नाचना किया बंद तो शख्स ने महिला डांसर को मारी गोली

उन्नाव पीड़िता को जलाने वाले दिन साक्षी महाराज ने MLA सेंगर को किया बर्थडे विश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज