अपना शहर चुनें

States

हमीरपुर: ट्रक से कुचलकर बाइक सवार 2 युवकों की मौत, दोनों ने नहीं लगाया था हेलमेट

यूपी के हमीरपुर जिले में एक ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया. (प्रतीकात्मक चित्र)
यूपी के हमीरपुर जिले में एक ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया. (प्रतीकात्मक चित्र)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हमीरपुर (Hamirpur) जिले में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया. दोनों युवकों की मौत हो गई.

  • Share this:
हमीरपुर (उत्तर प्रदेश). उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में तेज रफ्तार ने फिर दो लोगों की जान ले ली. मामला प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) जिले का है. दुर्घटना हमीरपुर जिले के भरुआ सुमेरपुर थाना क्षेत्र में मुंडेरा मार्ग पर बदनपुर मोड़ के पास हुई. इसी स्थान पर बुधवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया. दोनों युवकों की मौत हो गई है.

दोनों युवक हेलमेट (Helmet) नहीं लगाए थे, यदि दोनों युवक हेलमेट लगाए होते तो शायद उनकी जान बच जाती. भरुआ सुमेरपुर के थाना प्रभारी निरीक्षक श्रीप्रकाश यादव ने गुरुवार को बताया कि बुधवार को मुंडेरा मार्ग में बदनपुर मोड़ के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने आगे जा रही बाइक को टक्कर मार दी, जिससे उस पर सवार दो युवक ट्रक के नीचे आकर कुचल गए.

मोबाइल फोन से हुई युवकों की पहचान
उन्होंने बताया कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों को अस्पताल ले जा रही थी, तभी रास्ते में सभाजीत (25) की मौत हो गई जबकि दूसरे युवक राजेन्द्र कुमार (27) ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया. एसएचओ ने बताया कि युवकों के पास से मिले मोबाइल फोन से उनकी पहचान मौदहा क्षेत्र के तिलसरस गांव के मजरे चिल्ला डेरा निवासी सभाजीत और राजेंद्र के रूप में हुई है.
हेलमेट नहीं लगाए थे दोनों युवक


उन्होंने बताया कि दुर्घटना के बाद चालक घटनास्थल पर ट्रक छोड़ कर फरार हो गया है. ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है. इस संबंध में फरार ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है. बाइक सवार दोनों युवक हेलमेट नहीं लगाए थे.



ये भी पढ़ें - 

COVID-19 Bihar Update: 65 नए मामले सामने आए, कुल केस बढ़कर 944 हुए

दिल्ली में 400 से अधिक स्वास्थ्यकर्मी COVID-19 से संक्रमित: सत्येंद्र जैन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज