ढोल-नगाड़े की धुन पर जमकर नाचे बाराती, खुशी-खुशी उड़ाई दावत, फिर दुल्हन के इस कदम से बैरंग लौटा दूल्‍हा

दुल्‍हन के अपने प्रेमी के साथ रफूचक्कर होने से बैरंग लौटा दूल्‍हा.

दुल्‍हन के अपने प्रेमी के साथ रफूचक्कर होने से बैरंग लौटा दूल्‍हा.

Chitrakoot News: उत्‍तर प्रदेश के चित्रकूट में विदाई के दिन दुल्हन (Bride) अपने प्रेमी के साथ रफूचक्कर हो गई. इस वजह से दूल्हे को बिना दुल्हन लिए ही बारात लेकर बैरंग वापस होना पड़ा.

  • Share this:

चित्रकूट. उत्‍तर प्रदेश के चित्रकूट (Chitrakoot) में शादी समारोह कार्यक्रम में उस वक्त हड़कंप मच गया जब विदाई के दिन दुल्हन (Bride) अपने प्रेमी के साथ रफूचक्कर हो गई. इस वजह से दूल्हे (Groom) को बिना दुल्हन लिए ही बारात लेकर बैरंग वापस होना पड़ा. यह सनसनीखेज मामला चित्रकूट के मऊ थाना क्षेत्र के मवई खुर्द गांव का है, जहां शत्रुघ्न नाम के व्यक्ति ने अपनी बेटी रानी की शादी सुरौंधा गांव के अजय नाम के लड़के के साथ तय की थी जिसकी बारात 29 मई को गाजे बाजे के साथ गांव पहुंची थी.

यही नहीं, बारात का न सिर्फ जोरदार स्‍वागत हुआ बल्कि दावत के साथ रात में ही शादी की कई रस्मों को भी अदा किया, लेकिन जब सुबह बारात विदा होने की बारी आई तो लड़की फ्रेश होने के बहाने अपने प्रेमी छुट्टन पटेल के साथ फरार हो गयी. जब लड़की बहुत देर तक वापस नहीं आई तो पूरे शादी समारोह कार्यक्रम में हड़कम्प मच गया. इसके बाद लड़की के परिजनों ने दुल्हन रानी की छोटी बहन की शादी करने के लिए लड़के के परिजनों के सामने प्रस्ताव रखा, जिस पर लड़के के परिजनों ने दुल्हन की छोटी बहन के नाबालिग होने के कारण मना कर दिया और बिना दुल्हन के अपनी बारात लेकर बैरंग वापस अपने गांव चले गए. हालांकि इस दौरान दूल्‍हा पक्ष की नाराजगी साफ तौर पर झलक रही थी.

Chitrakoot News, bride, UP police, groom, baraat, चित्रकूट, दुल्हन, यूपी पुलिस, दूल्‍हा, बारात
बारात का न सिर्फ जोरदार स्‍वागत हुआ बल्कि दावत के साथ रात में ही शादी की कई रस्मों को भी अदा किया.

दूल्हे के पिता ने मऊ थाने में दर्ज कराई शिकायत
बारात वापस घर पहुंचने के बाद दूल्हे के पिता ने मऊ थाने में लड़की के पिता के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं, मऊ पुलिस ने दूल्हे के पिता की तरफ से तहरीर लेकर मामले की जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है. जबकि पीड़ित दूल्हे के पिता का कहना है कि लड़की वालों ने दुल्‍हन के बारे में पहले नहीं बताया था, वरना शादी ही नहीं होती. साथ ही लड़के पिता ने कहा कि दुल्‍हन के बारे में सही जानकारी नहीं देने के कारण वह लड़की के पिता के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज