Assembly Banner 2021

यूपी उपचुनावों में हार के डर से प्रियंका गांधी नहीं कर रहीं प्रचार: साध्वी निरंजन ज्योति

भारत के मुस्लिमों को CAA से डरने की जरूरत नहीं (file photo)

भारत के मुस्लिमों को CAA से डरने की जरूरत नहीं (file photo)

साध्वी निरंजन ज्योति (Sadhvi Niranjan Jyoti) ने कहा कि यूपी की 11 सीटों सहित हरियाणा और महाराष्ट्र के चुनावों को भाजपा जीत रही है. उन्होंने कहा कि इन उपचुनावों में सपा और बसपा का सूपड़ा साफ होगा. साथ ही कहा कि भाजपा के प्रत्याशी को अगर नहीं जिताया तो विकास की गति धीमी हो जाएगी.

  • Share this:
चित्रकूट. उत्तर प्रदेश के चित्रकूट (Chitrakoot) में केंद्रीय राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति (Sadhvi Niranjan Jyoti) ने राम मंदिर और यूपी विधानसभा उपचुनावों (UP Assembly By elections) को लेकर बयान दिया है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राम मंदिर बनने के लिए जनता धैर्य से इंतजार करे. इसके अलावा उन्होंने कहा कि अपराधियों के मामले में राजनीति नहीं होनी चाहिए. साध्वी निरंजन ज्योति ने यूपी विधानसभा उपचुनावों में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी की अनुपस्थिति पर सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि उप चुनावों में हार के डर से प्रियंका गांधी प्रचार नहीं कर रही हैं.

'यूपी उपचुनाव के साथ हरियाणा और महाराष्ट्र भी जीतेंगे'

साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि यूपी की 11 सीटों सहित हरियाणा और महाराष्ट्र के चुनावों को भाजपा जीत रही है. उन्होंने कहा कि इन उपचुनावों में सपा और बसपा का सूपड़ा साफ होगा. साथ ही कहा कि भाजपा के प्रत्याशी को अगर नहीं जिताया तो विकास की गति धीमी हो जाएगी. साध्वी ने कहा कि इंदिरा और राजीव गांधी ने कहा था गरीबी दूर करेंगे, पर गरीबी तो दूर नहीं हुई. उनके नाम पर वोट लेते रहे. भ्रष्टाचार करने वाले कांग्रेस के नेता जेल गए हैं और आगे भी जाएंगे.



इनपुट: अखिलेश सोनकर
ये भी पढ़ें:

भूपेश बघेल बोले- यूपी सरकार ने किसानों को बना दिया खेतों का चौकीदार

जैसी काली रात हमारी है, उससे भी काली रात दूसरों की करेंगे- धर्मेंद्र यादव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज