Assembly Banner 2021

उत्तर प्रदेश: 12वीं क्लास के छात्र ने 7 साल की बच्ची से किया रेप

उन्होंने बताया कि घटना के समय दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली सात साल की बच्ची ताऊ के घर से अपने घर लौट रही थी. (सांकेतिक तस्वीर)

उन्होंने बताया कि घटना के समय दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली सात साल की बच्ची ताऊ के घर से अपने घर लौट रही थी. (सांकेतिक तस्वीर)

रैपुरा के थाना प्रभारी सुशील चंद्र शर्मा (Sushil Chandra Sharma) ने मामले में दर्ज रिपोर्ट के हवाले से सोमवार को बताया कि क्षेत्र के एक गांव में 12वीं कक्षा के एक नाबालिग छात्र ने शनिवार को सात साल की बच्ची से कथित रूप से दुष्कर्म किया.

  • Share this:
चित्रकूट. चित्रकूट जिले में रैपुरा थाना (Rapura Police Station) क्षेत्र के एक गांव में एक सात साल की बच्ची से कथित रूप से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पुलिस के एक अधिकारी ने इस बारे में बताया. रैपुरा के थाना प्रभारी सुशील चंद्र शर्मा (Sushil Chandra Sharma) ने मामले में दर्ज रिपोर्ट के हवाले से सोमवार को बताया कि क्षेत्र के एक गांव में 12वीं कक्षा के एक नाबालिग छात्र ने शनिवार को सात साल की बच्ची से कथित रूप से दुष्कर्म (Rape) किया. परिजनों ने घटना की प्राथमिकी रविवार को दर्ज करवाई, जिसके बाद आरोपी को गांव से पकड़ लिया गया.

उन्होंने बताया कि घटना के समय दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली सात साल की बच्ची ताऊ के घर से अपने घर लौट रही थी. आरोप है कि तभी 12वीं कक्षा में पढ़ने वाला 17 वर्षीय छात्र उसे बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया और वहां उससे दुष्कर्म किया. दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी के कब्जे से छूटने के बाद बच्ची अपने घर पहुंची और घटना परिजनों को बताई, जिसके बाद मामला दर्ज करवाया गया. बच्ची की चिकित्सकीय जांच करवायी गयी और आरोपी को सोमवार को किशोर न्यायालय में पेश किया जाएगा.

वहीं, कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि अलीगढ़ जिले में एक नाबालिग किशोरी की हत्या कर शव गेंहू के खेत मे फेंके जाने का मामला सामने आया है. किशोरी का खून से लहूलुहान शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव कर दिया, जिसमें एक सियाही घायल भी हुआ. घायल सिपाही को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने किशोरी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और मामले की जांच शुरू कर दी है. बता दें अलीगढ़ के थाना अकराबाद क्षेत्र के एक गांव में पशुओं को चारा लेने गई किशोरी का शव गेंहू के खेत में मिलने से गांव में सनसनी फैल गई. ग्रामीणों ने गैंगरेप के बाद हत्या की आशंका जताई है. जानकारी के अनुसार 17 वर्षीय किशोरी अपनी ननिहाल में नानी के पास पिछले 10 सालों से रह रही थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज