हमीरपुरः कोरियर ब्वॉय पर जान से मारने की कोशिश, वीडियो वायरल

मामले का खुलासा एक वीडियो वारयल होने के बाद हुआ, जिसमें दंबग कोरियर ब्वॉय के साथ मारपीट करते और गाड़ी से घसीटते हुए स्पष्ट रूप से देखे जा सकते हैं

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 29, 2018, 2:38 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: March 29, 2018, 2:38 PM IST
हमीरपुर जिले में बुधवार को दबंगों ने एक कोरियर ब्वॉय को कार से कुचलकर मारने की कोशिश की और असफल रहने पर उसके मारपीट की. मामले का खुलासा एक वीडियो वारयल होने के बाद हुआ, जिसमें दंबग कोरियर ब्वॉय के साथ मारपीट करते और गाड़ी से घसीटते हुए स्पष्ट रूप से देखे जा सकते हैं. हालांकि स्थानीय लोगों की मदद से कोरियर बॉय की जान बचाई जा सकी.

रिपोर्ट के मुताबिक मुख्यालय बस स्टैंड पर हुए सनसनीखेज वारदात का शिकार कोरियर ब्वॉय अमित गुप्ता रोजाना की तरह कानपुर से हमीरपुर लौटा था तभी एक तेज रफ़्तार ओमनी वैन में सवार चार दबंगों ने कोरियर ब्वॉय पर गाड़ी चढ़ाकर मारने की कोशिश की और फिर उसका बैग को छीन कर भागने लगे, लेकिन जब पीड़ित ने इसका विरोध किया तो दंबगों ने उसके साथ मारपीट की.

बताते हैं कि पूरी वारदात किसी ने वीडियो बना लिया और इंटरनेट पर उसे वायरल कर दिया. पीड़ित कोरियर ब्वॉय ने बताया कि वारदात के समय बस स्टैंड पर मौजूद पुलिस भी उसकी मदद के लिए आगे नहीं आई और न ही दबंगों के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई की गई.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर