अपना शहर चुनें

States

हापुड़ः दो महिलाओं ने बुजुर्ग का थैला काटकर 2 लाख रुपए उड़ाए

हापुड़ जिले में दो महिलाओं ने एक बुजुर्ग का थैला काटकर 2 लाख रुपए चुरा लिए. मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के बुलंदशहर रोड़ का है. एक बुजुर्ग किसान को दो शातिर महिलाओं ने अपना शिकार बना ड़ाला और बुजुर्ग के थैले से 2 लाख रुपए लेकर चंपत हो गईं.

  • Share this:
हापुड़ जिले में दो महिलाओं ने एक बुजुर्ग का थैला काटकर 2 लाख रुपए चुरा लिए. मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के बुलंदशहर रोड़ का है. एक बुजुर्ग किसान को दो शातिर महिलाओं ने अपना शिकार बना ड़ाला और बुजुर्ग के थैले से 2 लाख रुपए लेकर चंपत हो गईं. बुजुर्ग का थैला काटकर 2 लाख रुपए निकाले जाने की यह पूरी करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई. पीड़ित बुजुर्ग अब कोतवाली के चक्‍कर काटने को मजबूर हैं.

बताया जा रहा है कि बुजुर्ग किसान ने भारतीय स्‍टेट बैंक के अपने खाते से 4 लाख रुपए निकाले थे लेकिन बैंक से रुपए निकालने के बाद कुछ महिलाएं बुजुर्ग के पीछे लग गईं. बुजुर्ग एक दुकान में किसी काम से रुका तो मौका पाकर दोनों महिलाओं ने बुजुर्ग को पहले तो अपनी बातों में उलझाया फिर उसका थैला काटकर 2 लाख रूपये पार कर दिए और फरार हो गईं.

महिलाओं की यह पूरी करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. जब बुजुर्ग को अपने 2 लाख रुपए थैला काटकर निकाले जाने की जानकारी हुई तब तक बहुत देर हो चुकी थी दोनों महिलाएं फरार हो चुकी थी. पीड़ित किसान अब कोतवाली के चक्‍कर काटने को मजबूर है. आप वीडियो में देख सकते हैं किस शातिराना ढंग से महिलाओं ने बुजुर्ग किसान को अपना निशाना बनाया.



ये भी पढ़ें - 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज