द‍िल्‍ली में भी एक्‍ट‍िव CM योगी, PM मोदी से मुलाकात से पहले इन-इन लोगों से मिले

दिल्ली में सीएम योगी से मिलने पहुंचे जितिन प्रसाद.

दिल्ली में सीएम योगी से मिलने पहुंचे जितिन प्रसाद.

Delhi News: पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात से पहले दिल्ली में सीएम योगी आदित्यनाथ खासे एक्टिव नजर आए. उन्होंने पार्टी में हाल ही में शामिल हुए जितिन प्रसाद के अलावा कई अन्य बड़े नेताओं से मुलाकात की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 11, 2021, 11:03 AM IST
  • Share this:

पवन गौड़

लखनऊ. दो दिन के दौरे पर दिल्ली (Delhi) गए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) की शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से मुलाकात होनी है. इससे पहले गुरुवार को दिल्ली पहुंचने के फौरन बाद सीएम योगी की देश के गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) से मुलाकात हुई थी. इस मुलाकात को दोनों ही नेताओं ने शिष्टाचार भेंट बताते हुए ट्वीट भी किया. पीएम मोदी से मुलाकात से पहले दिल्ली में सीएम योगी खासे एक्टिव नजर आए. उन्होंने पार्टी में हाल ही में शामिल हुए जितिन प्रसाद के अलावा कई अन्य नेताओं से मुलाकात की. इसे भी शिष्टाचार भेंट ही कहा गया.

वैसे उत्तर प्रदेश सदन में ठहरे सीएम योगी से मिलने के लिए हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता भी जुट गए. वह सीएम योगी से मुलाकात करना चाहते थे.

गाजियाबाद के जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह भी यूपी सदन पहुंचे हैं, उनके अलावा गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंचे. जानकारी के अनुसार इन्होंने कानून व्यवस्था के साथ अनलॉक होने के बाद की स्थिति के बारे में मुख्यमंत्री को अवगत कराया.
जितिन प्रसाद का ट्वीट


बता दें गुरुवार को कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए जितिन प्रसाद सीएम योगी से मिलने यूपी सदन पहुंचे. यही नहीं सांसद सज्यपाल सिंह, जनरल वीके सिंह और राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल ने भी सीएम योगी से मुलाकात की.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज