Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav : सीएम योगी आदित्यनाथ आज आएंगे मथुरा, देंगे 201 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात

UP Chunav : सीएम योगी आदित्यनाथ आज आएंगे मथुरा, देंगे 201 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात

UP: सीएम योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

UP: सीएम योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) बुधवार को मथुरा के मांट विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान वह 201 करोड़ रुपये की 196 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. इनमें 59.5 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण और 141.5 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास होगा.

अधिक पढ़ें ...

    मथुरा. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) बुधवार को मथुरा के मांट विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान वह 201 करोड़ रुपये की 196 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. इनमें 59.5 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण और 141.5 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास होगा. मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन और भाजपा पदाधिकारी मंगलवार को दिनभर तैयारियों में जुटे रहे.

    प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सीएम योगी दोपहर 12 बजे हेलीकॉप्टर से सभास्थल पर पहुंचेंगे. वह लगभग ढाई घंटे तक यहां रहेंगे. इस कार्यक्रम में मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी, ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा, कैबिनेट मंत्री लक्ष्मीनारायण चौधरी, विधायक कारिंदा सिंह, विधायक पूरन प्रकाश मौजूद रहेंगे.

    इन परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण
    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को मांट के ब्रज आदर्श इंटर कॉलेज में जनसभा करने के दौरान जिन योजनाओं का लोकार्पण करेंगे, उनमें सीएंडडीएस जलनिगम की 8.7 करोड़ की, आवास विकास परिषद आगरा की 1.8 करोड़ की, मथुरा वृंदावन विकास प्राधिकरण की 28 करोड़ की, उप्र राजकीय निर्माण निगम की 8.4 करोड़ की और पंचायतीराज विभाग की 12 करोड़ की परियोजनाएं शामिल हैं. यह कुल 59.5 करोड़ रुपये की होंगी.

    ये भी पढ़ें- यूपी टीईटी परीक्षा को लेकर बेसिक शिक्षा मंत्री सतीश द्विवेदी ने कह दी बड़ी बात

    इन योजनाओं का करेंगे शिलान्यास
    इसके अलावा जिन योजनाओं का शिलान्यास किया जाएगा, उनमें सीएंडडीएस जलनिगम की 47 करोड़ की, आवास विकास परिषद की 49 लाख की, उप्र राजकीय निर्माण निगम की 43 लाख की, यूपी सिडको की 18 करोड़ की, मथुरा-वृंदावन विकास प्राधिकरण की 57 करोड़ की और पंचायती राज विभाग की 18 करोड़ की परियोजनाएं शामिल हैं. यह कुल 141.5 करोड़ रुपये की होंगी. मुख्यमंत्री विभिन्न लाभार्थियों को परक योजनाओं के प्रमाण पत्रों वितरण एवं जनसभा करेंगे.

    ये भी पढ़ें- प्रैक्टिकल के बहाने नशा देकर 17 लड़कियों से रेप की कोशिश! दो स्कूल के मैनेजरों पर केस दर्ज

    सीएम बनने के बाद योगी की मांट में पहली जनसभा
    मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ का मथुरा में यह 18वां दौरा है, लेकिन मांट में पहली जनसभा होगी. इससे पहले वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में भाजपा के प्रत्याशी एसके शर्मा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने आए थे. तब योगी आदित्यनाथ गोरखपुर के सांसद थे.

    Tags: BJP, CM Yogi Adityanath, Mathura news, UP Election 2022

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर