लाइव टीवी

प्रियंका गांधी ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को इस मामले पर लिखा लैटर

News18Hindi
Updated: November 30, 2019, 3:05 PM IST
प्रियंका गांधी ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को इस मामले पर लिखा लैटर
यूपी के दो महीने पुराने एक मामले में प्रियंका गांधी ने सीएम योगी आदित्यनाथ को एक पत्र लिखा है. (File Photo)

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को पत्र लिखते हुए 16 सितम्बर को मैनपुरी (Mainpuri) में हुई एक हत्या के बारे में याद दिलाया है. प्रियंका गांधी ने लैटर में लिखा है कि सुभाष पाण्डेय की बेटी नवोदय विद्वालय (Navodaya school) में पढ़ती थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2019, 3:05 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. यूपी के दो महीने पुराने एक मामले में कांग्रेस की जनरल सेक्रेटरी प्रियंका गांधी बाड्रा (Priyanka Gandhi) ने सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को एक पत्र लिखा है. मामला मैनपुरी (Mainpuri) में हुई एक छात्रा की हत्या से जुड़ा हुआ है. प्रियंका गांधी का आरोप है कि छात्रा की हत्या (Murder) के बाद प्रशासन ने छात्रा के परिवार वालों की गैरमौजूदगी में उसके शव को पानी में बहा दिया. नामजद एफआईआर (FIR) दर्ज कराने के बाद भी कोई जांच कराई गई है.

प्रियंका गांधी ने याद दिलाया 16 सितम्बर का मामला

प्रियंका गांधी ने सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखते हुए 16 सितम्बर को मैनपुरी में हुई एक हत्या के बारे में याद दिलाया है. प्रियंका गांधी ने लैटर में लिखा है कि सुभाष पाण्डेय की बेटी नवोदय विद्वालय में पढ़ती थी. एक दिन छात्रा स्कूल के छात्रावास में मृत अवस्था में पाई गई. शव का पंचनामा करने के दौरान छात्रा के शरीर पर चोट होने का जिक्र किया गया. जबकि पोस्टमॉर्टम में किसी भी तरह की चोटों का जिक्र नहीं किया गया है.

प्रियंका गांधी ने छात्रा की हत्या पर लगाए ये आरोप

प्रियंका गांधी ने लैटर लिखते हुए आरोप लगाए हैं कि छात्रा के घर वाले लगातार इसे हत्या बता रहे हैं. एफआईआर में भी आरोपियों के नाम का जिक्र किया गया है. छात्रा के शरीर पर चोट के निशान होने की बात भी सामने आ चुकी है, लेकिन इसके बाद भी कोई जांच नहीं कराई गई है.



इतना ही नहीं किसी के खिलाफ कोई एक्शन भी नहीं लिया गया है. उन्होंने मांग करते हुए कहा है कि घर वालों को ये जानने का पूरा हक है कि उनकी बेटी के साथ क्या हुआ. इसमे कौन-कौन लोग शामिल थे. क्या प्रशासन किसी को बचाने की कोशिश कर रहा है.
Loading...

प्रियंका गांधी ने सीएम योगी से की ये मांग

प्रियंका गांधी ने सीएम योगी आदित्यनाथ को लिख पत्र में मांग की है कि छात्रा के परिवार को न्याय दिलाने के लिए इस घटना से जुड़ी सच्चाई को सामने लाने को जांच कराई जाए. पुलिस-प्रशासन को कार्रवाई का आदेश दिया जाए. इतना ही नहीं यूपी की तमाम बेटियों की शिक्षा और सुरक्षा के लिए भी इस मामले में कार्रवाई होना जरूरी है.

ये भी पढ़ें- नैंसी मर्डर केस: हत्या में इस्तेमाल गाड़ी-पिस्तौल बरामद, सामने आईं 2 तस्वीरें

यहां लगेगी शराब की सेल, 25 प्रतिशत सस्ती मिलेगी अंग्रेजी शराब और बीयर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मैनपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 3:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...