नोएडा में निर्माणाधीन बिल्‍डिंग गिरी, एक की मौत, तीन घायल

बिल्‍डिंग के मलवे को हटाने का काम जारी है, जिससे पता लगाया जा सके कि काेेई और तो मलवे में दबा नहीं है.

News18Hindi
Updated: July 21, 2018, 5:40 PM IST
नोएडा में निर्माणाधीन बिल्‍डिंग गिरी, एक की मौत, तीन घायल
शाहबेरी गांव में कुछ दिन पहले ही बिल्‍डिंग गिर गई थी.
News18Hindi
Updated: July 21, 2018, 5:40 PM IST
ग्रेटर नोएडा के शाहबेरी गांव में कुछ दिन पहले धराशाही हुई दो बिल्‍डिंग के हादसे को अभी लोग भूल भी नहीं पाए थे कि शनिवार को सेक्‍टर-63 में एक निर्माणाधीन बिल्‍डिंग के गिरने से सूचना मिली है. इस हादसे में एक बच्‍चे की मौत हो गई है जबकि तीन अन्‍य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्‍थानीय लोगों की मदद से घायलों को मलवे से बाहर निकाला और अस्‍पताल में भर्ती कराया. बिल्‍डिंग के मलवे को हटाने का काम जारी है, जिससे पता लगाया जा सके कि काेेई और तो मलवे में दबा नहीं है.

पुलिस उपाधीक्षक (नगर) राजीव कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर 63 ए में होटल संचालक रविंद्र का मकान बन रहा है. शुक्रवार को ग्राउंड फ्लोर की खुदाई चल रही थी कि इसी दौरान ग्राउंड फ्लोर की दीवार भरभराकर गिर गई. इस हादसे में हिमांशु (2 वर्ष), प्रकाश, दोसा और हेमराज मिट्टी के नीचे दब गए. सिंह ने बताया कि इस मामले में भूखंड के मालिक और इमारत का निर्माण करा रहे ठेकेदार के खिलाफ थाना फेस-3 में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

बताया जाता है बारिश का पानी जम जाने से बिल्‍डिंग की नींव कमजोर हो गई थी, जिसके बाद वह गिर पड़ी. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने स्‍थानीय लोगों की मदद से मलवे को हटाने का काम शुरू कर दिया है. हादसे में घायल लोगों को अस्‍तपाल में भर्ती करा दिया गया है. पुलिस अभी भी मलवे को हटाने का काम कर रही है जिससे पता लगाया जा सके कि कहीं कोई मलवे के नीचे दबा न हो.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर