Assembly Banner 2021

कोरोना रिटर्न्स इन वेस्ट यूपी, शून्य से शिखर तक पहुंचने को आमादा है ये खतरनाक बीमारी

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या फिर से बढ़ने लगे हैं.

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या फिर से बढ़ने लगे हैं.

पश्चिमि उत्तर प्रदेश में (West UP) में कोरोना संक्रमण (Corona virus) फिर से पांव पसार रहा है. मेरठ (Meerut) आज कोरोना के छह नए केस रिपोर्ट हुए हैं. इनमें दो विद्यार्थी तीन आर्मी पर्सन एक पेंशनर शामिल हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2021, 10:35 PM IST
  • Share this:
मेरठ. वेस्ट यूपी (West UP) में कोरोना (Corona) फिर से पांव पसार रहा है. लोगों की लापरवाही इसका बड़ा कारण है. अकेले मेरठ (Meerut) की बात की जाए तो यहां कई दिन कोरोना के जीरो मामले आए हैं, लेकिन अब रोजाना यहां मरीज़ों की संख्या में इज़ाफा हो रहा है. आज फिर कोरोना के छह नए केस रिपोर्ट हुए हैं. इनमें दो विद्यार्थी तीन आर्मी पर्सन एक पेंशनर शामिल हैं.

स्कूल कॉलेज खुलने के बाद अब स्टूडेंट्स और टीचिंग स्टाफ इस बीमारी का शिकार होता नजर आ रहा है. बीते चौबीस घंटे में कोरोना के छह नए केस सामने आये हैं. इसके बाद से यहां कोरोना मरीजों का कुल आंकड़ा 21371 पहुंच गया है. यही नहीं बीते चौबीस घंटे में यहां कोरोना से दो और मौतें भी हुईं हैं. कोरोना से मरने वालों का कुल आकंड़ा 409 पहुंच गया है. जबकि आज 15 और लोगों ने कोरोना को मात दी है. इसके साथ ही कोरोना को मात देने वालों का कुल आंकड़ा 20816 हो गया है.

मेरठ: शातिर पति ने पत्नी की हत्या कर पुलिस को किया गुमराह, लेकिन मोबाइल की एक फोटो ने ऐसे पहुंचा दिया जेल



यही हाल वेस्ट यूपी के अन्य जिलों का भी है. दिल्ली से सटे होने की वजह से कह सकते हैं कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में फिर से कोरोना वायरस पांव पसार रहा है. एक बार फिर से पश्चिमी उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में कोरोना मुंह उठा रहा है. लोगों की लापरवाही कोरोना वायरस को दावत देती नजर आ रही है. कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हो गया है. स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों का कहना है लोगों की लापरवाही कोरोना को दावत देती हुई नजर आ रही है.
डॉक्टर्स का कहना है कि अगर ऐसे ही हालात रहे तो वो दिन दूर नहीं जब फिर से कोरोना के मरीजों का आंकड़ा सैकड़ा पार कर जाएगा. डॉक्टर्स का कहना है कि लोगों को 2 गज की दूरी मास्क और सैनिटाइजेशन का ख्याल रखना चाहिए. लोगों को एसएमएस का फार्मूला नहीं भूलना चाहिए. सैनिटाइजेशन मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखना चाहिए. अगर लोग दो गज की दूरी मास्क और सैनिटाइजेशन का ख्याल रखेंगे तो कोरोना को मात दे पाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज