COVID-19: कोरोना का संदिग्ध मरीज जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से फरार, मुकदमा दर्ज
Azamgarh News in Hindi

COVID-19: कोरोना का संदिग्ध मरीज जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से फरार, मुकदमा दर्ज
बीते दिनों बहरीन से वापस आया था कोरोना वायरस से संक्रमित होने का संदिग्‍ध.

कोरोना संदिग्‍ध (Coronavirus Suspect) युवक के खिलाफ महामारी एक्ट 1897 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है. आजमगढ़ (Azamgarh) और मऊ (Mau) जिला की पुलिस इस युवक की तलाश में जुट गए हैं.

  • Share this:
आजमगढ़ (Azamgarh): कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण की आशंका के चलते आइसोलशन वार्ड में भर्ती किया गया मरीज आज अचानक जिला चिकित्‍सालय (District Hospital) से फरार हो गया. मरीज की फरारी के बाबत पता चलते ही न केवल अस्‍पताल, बल्कि पूरे शहर में हड़कंप मच गया. काफी तलाश के बाद भी जब उसका पता नहीं चला तो एसआईसी ने उसके खिलाफ शहर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करायी है. फ़िलहाल फरार मरीज का पता नहीं चल सका है. पुलिस मरीज के की तलाश में जुटी हुई है.

बहरीन में नौकरी करता था संदिग्‍ध मरीज
जिला चिकित्‍सालय में कोरोना संक्रमण की आशंका के चलते भर्ती कराए गए मरीज की पहचान मऊ जनपद के रानीपुर थाना क्षेत्र के फत्तेपुर गांव निवासी सुनील के रूप में हुई है. रोजी रोटी के लिए वह खाड़ी देश बहरीन में नौकरी करता था. पूरी दुनिया में कोरोना के प्रकोप को देखते हुए उसे वापस भारत भेज दिया गया था. 21 मार्च को वह बहरीन से घर पहुंचा. पिछले कई दिनों से वह सर्दी, जुकाम व बुखार से पीड़ित था. जिसके बाद, उसे वह मंडलीय जिला चिकित्सालय में उपचार के लिए लाया गया था. चिकित्सकों ने प्राथमिक जांच के बाद उसे आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर लिया था.

संदिग्‍ध का ब्‍लड सैंपल भी नहीं ले पाए डॉक्‍टर
सूत्रों के अनुसार, अभी डॉक्‍टर उसका ब्लड सैंपल लेने की तैयारी कर ही रहे थे कि वह वार्ड खोलकर फरार हो गया. जब डाक्टर सैंपल लेने पहुंचे तो उसे गायब देख सन्न रह गए. तत्‍काल इसकी जानकारी प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक और शहर कोतवाली पुलिस को दी गई. पुलिस ने उसे ढूंढने का काफी प्रयास किया, लेकिन कहीं पता नहीं चला. पुलिस अधीक्षक प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह ने बताया कि युवक के खिलाफ महामारी एक्ट 1897 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है. साथ ही इसकी सूचना मऊ पुलिस को भी दे दी गयी है. दोनों जिलों की पुलिस युवक की तलाश में जुटी है.



यह भी पढ़ें:

COVID-19: लॉकडाउन से यूपी में शिक्षकों के तबादले पर लगी रोक, सरकार ने जारी किया आदेश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज