Crime News: प्रधानी के चुनाव का खर्च निकालने के लिए की थी लूट, 6 आरोपी एक महीने बाद गिरफ्तार

प्रतापगढ़ में व्यापारी को लूटने वाले 6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

प्रतापगढ़ में व्यापारी को लूटने वाले 6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

प्रतापगढ़ (Pratapgargh) में प्रधानी के चुनाव का खर्च निकालने के लिए छह युवकों ने मिलकर एक व्यापारी (Merchant) को लूट लिया था. एक महीने बाद पुलिस (Police) ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2021, 12:04 AM IST
  • Share this:
प्रतापगढ़. प्रतापगढ़ (Pratapgargh) पुलिस ने राइस मिल संचालक के साथ हुए 16 लाख रुपये की लूट (Loot) का खुलासा कर दिया है. प्रतापगढ़ पुलिस ने लूट में शामिल 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से लूट के 6 लाख 78 हजार रुपये, एक पिस्टल, एक तमंचा, दो बाइक, एक कार बरामद किया है. पुलिस ने इन सभी बदमाशों को कधई थाना के ताला मोड से गिरफ्तार किया है.

वहीं पुलिस ने मोनू, कुलदीप, शेखर, राजेश, सोनू, कमलेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया की राजेश उर्फ जज्जे तिवारी अपराधी है. उसके ऊपर पहले से ही कई मुकदमें दर्ज हैं. इस बार वह प्रधानी का चुनाव अपने गांव से लड़ने वाला था, इसके लिए उसको रुपये की जरूरत थी. वहीं कई बदमाशों के साथ मिलकर राजेश तिवारी ने लूट की योजना बनाते हुए 16 लाख रुपये लूट की घटना को अंजाम दिया.

Unnao Case: यूपी पुलिस का खुलासा, एकतरफा प्यार में हत्या, जहर मिलाकर पिलाया पानी

पुलिस पूछताछ के मुताबिक लूट के बाद कई बदमाशों ने उस रुपये से मुंबई के ताज होटल में खाना भी खाया, जिसके बाद वह प्रतापगढ़ लौट आये. इस दौरान शातिर बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए. आपको बताते चलें कि बीते 13 जनवरी की सुबह राइस मिल संचालक अमरजीत अपने राइस मिल कैश लेकर कार से जा रहे थे. जैसे ही राइस मिल ऑफिस पहुंचे वैसे ही बाइक सवार दो बदमाशों ने रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गये. सूचना पर एसपी शिवहरि मीणा मौके पर पहुंचे और इलाके के तमाम सीसीटीवी फुटेज निकालकर बाइक सवार बदमाशों के पोस्टर छपवाये. लेकिन, पुलिस को महीने भर तक सफलता नहीं मिल सकी थी. अब एक महीन बाद लूट के मामले में पुलिस को सफलता मिली है. पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज