होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

मथुरा: कपड़े की दुकान में घुसे बदमाशों ने मालिक को जमकर पीटा, देखें VIDEO

मथुरा: कपड़े की दुकान में घुसे बदमाशों ने मालिक को जमकर पीटा, देखें VIDEO

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

उत्तर प्रदेश के मथुरा में बदमाशों ने एक कपड़े के दुकान में घुसकर मालिक और कर्मचारियों से जमकर मारपीट की. कार्रवाई  करते हुए सीसीटीवी फुटेज (CCTV) के आधार पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

मथुरा. उत्तर प्रदेश में योगी सरकार अपराधियों के खिलाफ लगातार अभियान जारी रखे हुए हैं. प्रदेश भर में आए दिन पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो रही है और पुलिस अपराधियों के मंसूबे धराशाई करने में जुटी हुई है. लेकिन मथुरा में शहर कोतवाली से चंद कदमों की दूरी पर बदमाशों ने अपने खौफनाक मंसूबों को अंजाम देते हुए कपड़े के शो रूम में जमकर घुसकर दुकान मालिक के साथ जमकर की. अब इस पूरी वारदात का वीडियो सोशल (Social Media) मीडिया पर जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. मामला पुलिस तक पहुंचा तो कार्रवाई शुरू हुई. सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, मथुरा के एक कपड़े की दुकान में बदमाश घुस गए और बेखौफ मारपीट की वारदात को अंजाम दिया. बदमाशों ने कपड़े शोरूम के मालिक और कर्मचारियों के साथ लगातार हाथापाई की. बताया जा रहा है कि मारपीट के दौरान शोरूम में काम करने वाले कर्मचारियों को गंभीर चोटें आई हैं.  खुद दुकानदार ने सोशल मीडिया पर यह वीडिया वायरल किया है और व्यापारियों से सावधानी बरतने की गुजारिश की है.



दुकानदार का बड़ा आरोप

व्यापारी का आरोप है कि बदमाश दुकान में लूटपाट करने के उद्देश्य से आए थे लेकिन उनके विरोध और सूझबूझ के चलते लूटपाट करने में सफल नहीं हो सके. बदमाशों के हौसले इतने बुलंद थे कि वह कोतवाली से चंद कदमों की दूरी पर भी वारदात को अंजाम देने से नहीं चुके और मारपीट के बाद मौके से फरार हो गए थे. उधर घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल कर्मचारी को इलाज के लिए भेजा. पुलिस ने घटना की सीसीटीवी फुटेज खंगाला. सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है.

आपके शहर से (मथुरा)

मथुरा
मथुरा

Tags: Luckcnow, Up crime news, UP news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर