हरदोई में पत्नी का नामांकन भराने पहुंचे पति को देखने के लिए उमड़ी भीड़, जानिए क्या रही वजह

जिला पंचायत उम्मीदवार का पति सोने के गहनों में लदा हुआ अपने समर्थक को साथ.

जिला पंचायत उम्मीदवार का पति सोने के गहनों में लदा हुआ अपने समर्थक को साथ.

हरदोई (Hardoi) में हरपालपुर तृतीय से पत्नी को चुनाव (Election) लड़ा रहे राजेश मिश्र को देखकर लोग दंग हैं. राजेश पत्नी का नामांकन कराने 500 ग्राम से अधिक के सोने के गहने (Jwellary) पहनकर कलेक्ट्रेट पहुंचे हैं, जिनको देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई.

  • Share this:
हरदोई. हरदोई (Hardoi) में जिला पंचायत सदस्य पद पर अपनी पत्नी (Wife) को चुनाव (Election) लड़ा रहे एक युवक को देखकर हर कोई दंग रह गया. दरअसल युवक करीब 500 ग्राम से अधिक के सोने (Gold) के गहने पहनकर पत्नी का नामांकन कराने आया था. जिसको देखकर लोग हैरान हो गये.

माना जा रहा है कि सोने का शौक सिर्फ महिलाओं को ही होता है, लेकिन ऐसा नहीं है. कई पुरुष ऐसे भी होते हैं जो बहुत सारा सोना पहनना पसंद करते हैं. हरदोई के हरपालपुर तृतीय सीट से अपनी पत्नी का नामांकन कराने पहुंचे राजेश मिश्रा उन लोगों में शामिल हैं. जिला पंचायत सदस्य पद पर पत्नी को वह चुनाव लड़ा रहे है. जब वो नामांकन भरने आए तो पूरी तरह से सोने से लदे हुए थे.

सोशल मीडिया की मदद से उत्तर प्रदेश में सत्ता हासिल करेगी कांग्रेस? पंखुड़ी पाठक ने बनाई रणनीति

जैसे ही यह यहां कलेक्ट्रेट में आए तो लोग उन्हीं को देखते रह गए. सोने के जेवरों के शौकीन राजेश मिश्रा ने बताया कि वर्ष 2005 से वह लगातार इतना सोना पहन रहे हैं. वह हरपालपुर से पूर्व में जिला पंचायत सदस्य भी रह चुके हैं. बहरहाल पत्नी के नामांकन में आये राजेश मिश्रा जिले में चर्चा का विषय बने हुये हैं. उत्तर प्रदेश में इन दिनों पंचायत चुवान और निकाय चुनाव होने हैं, जिसके लिए राजनीतिक दल तैयारी में जुट गये हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज