योगी के मंत्री ने दिया विवादित बयान, कहा-सौ करोड़ भारतीयों के खून में भ्रष्टाचार

उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने फिर एक विवादित बयान दिया है.

News18Hindi
Updated: May 18, 2018, 5:58 PM IST
योगी के मंत्री ने दिया विवादित बयान, कहा-सौ करोड़ भारतीयों के खून में भ्रष्टाचार
(फाइल फोटो- ओम प्रकाश राजभर)
News18Hindi
Updated: May 18, 2018, 5:58 PM IST
उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने फिर एक विवादित बयान दिया है. राजभर ने कहा कि सवा सौ करोड़ की आबादी में सौ करोड़ लोगों के खून में भ्रष्टाचार है, जिसे सुधारने में समय लगेगा. बनारस हादसे में डिप्टी सीएम और सीएम खुद पहुंचकर कार्रवाई की है. हमारे देश के प्रधानमंत्री खुद भ्रष्टाचार की लड़ाई लड़ रहे हैं. कोर्ट के आदेश के पालन में प्रदेश के सभी पूर्व मुख्यमंत्री सरकारी बंगला खाली कर रहे हैं.

यूपी के हमीरपुर के जिला मुख्यालय में एक जन भागीदारी आंदोलन मंच सम्मेलन में भाग लेने आए ओम प्रकाश राजभर ने यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश में दिल्ली, गुजरात, आंध्र प्रदेश और केरल की अपेक्षा उत्तर प्रदेश में अपराध कम हैं.जिला मुख्यालय कलेक्ट्रेट में हुआ यह सम्मेलन पिछड़ा वर्ग और दलितों के लिए आयोजित किया गया था.

योगी को ले डूबेंगे अधिकारी 
हाल ही में  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को निशाना बनाते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा था कि सीएम अपने विवेक से काम नहीं कर रहे हैं. मुख्यमंत्री कार्यालय के पंचम तल पर कुछ ऐसे अधिकारी हैं, जो उनके इर्द-गिर्द घूमते रहते हैं और वे उन्हीं की सलाह पर ही काम करते हैं. उन्होंने कहा कि जिस तरह से ये अधिकारी अखिलेश यादव और मायावती को ले डूबे, उसी तरह से योगी को भी ले डूबेंगे
पूरी ख़बर पढ़ें
Loading...
अगली ख़बर