लाइव टीवी
Elec-widget

D-112 गैंग के 88 बदमाशों के पीछे पड़ी है STF और 9 ज़िलों की पुलिस

News18Hindi
Updated: May 15, 2019, 1:35 PM IST
D-112 गैंग के 88 बदमाशों के पीछे पड़ी है STF और 9 ज़िलों की पुलिस
प्रतीकात्मक फोटो.

गाज़ियाबाद के इस गैंग ने खासतौर से मेरठ और बरेली ज़ोन की पुलिस को परेशान किया हुआ है. ये ही वजह है कि 2 ज़ोन के 9 ज़िलों की पुलिस डी-112 गैंग के पीछे पड़ी हुई है. एसटीएफ और क्राइम ब्रांच को भी इस गैंग के पीछे लगाया गया है.

  • Share this:
वेस्ट यूपी की पुलिस आजकल डी-112 गैंग से परेशान है. आए दिन ये गैंग वारदात करने के बाद फरार हो जा रहा है. गैंग का एक सदस्य तक पुलिस के हाथ नहीं लग रहा है. गाज़ियाबाद के इस गैंग ने खासतौर से मेरठ और बरेली ज़ोन की पुलिस को परेशान किया हुआ है. ये ही वजह है कि 2 ज़ोन के 9 ज़िलों की पुलिस डी-112 गैंग के पीछे पड़ी हुई है. स्पेशल टॉस्क फोर्स (एसटीएफ) और क्राइम ब्रांच को भी इस गैंग के पीछे लगाया गया है.

जानकारों की मानें तो 88 बदमाशों वाला ये गैंग हर वारदात में अलग-अलग चेहरे इस्तेमाल करता है. खास बात ये है कि वारदात के दौरान सभी बदमाश किसी न किसी तरह से अपने चेहरे ढके होते हैं. 4 दिन पहले इसी गैंग ने गाज़ियाबाद से लूटी डस्टर कार में बैठकर बुलंदशहर और मेरठ में दो पेट्रोल पम्प लूटे थे. उस दौरान भी बदमाशों ने अपना चेहरा ढका हुआ था. सीसीटीवी फुटेज से इसका खुलासा हुआ था.

गिरोह के 45 बदमाशों के सिर पर है इनाम

पुलिस के अनुसार इस गैंग में 88 बदमाश शामिल हैं. जिसमे से 45 बदमाशों पर मेरठ, गाजियाबाद, हापुड़, बुलंदशहर, अमरोहा और अलीगढ़ पुलिस ने इनाम घोषित किया हुआ है. पुलिस और एसटीएफ-क्राइम ब्रांच की टीम लगातार गैंग से जुड़े बदमाशों की तलाश में दबिश दे रही है.

तलाश में है एसटीएफ, क्राइम ब्रांच और 9 ज़िलों की पुलिस  

मेरठ और बरेली ज़ोन की पुलिस बदमाशों की तलाश में लगी हुई है. बदमाशों की घेराबंदी के लिए मेरठ ज़ोन की क्राइम ब्रांच को लगाया है. मेरठ और नोएडा एसटीएफ भी बदमाशों की धरपकड़ के लिए शहरों की खाक छान रही है. पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज लेकर बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है.

मेरठ और बरेली ज़ोन में वारदात कर रहा है डी-112 गैंग
Loading...

पुलिस का कहना है कि गैंग के निशाने पर मेरठ और बरेली ज़ोन हैं. कुछ समय पहले भी इस गैंग ने बुलंदशहर, अलीगढ़ और मेरठ में पेट्रोल लूटा था. वहीं नई घटना में गैंग ने गाजियाबाद, बुलंदशहर और मेरठ को निशाना बनाया है. दूसरी ओर दस दिन पहले बदमाशों ने अमरोहा में दो पेट्रोल पंप लूटे थे.

कई ज़िलों के बदमाश हैं गैंग में

जानकारों की मानें तो डी-112 गैंग में किसी एक नहीं वेस्ट यूपी के कई ज़िलों के बदमाश शामिल हैं. मेरठ के ही करीब 8 बदमाशा गैंग में शामिल हैं. वहीं बुलंदशहर, अलीगढ़, गाज़ियाबाद, हापुड़ आदि जगह के बदमाश गैंग में शामिल हैं और अलग-अलग वारदातों को अंजाम दे रहे हैं.

पेटीएम में ऐसे हुआ 10 करोड़ रुपये से ज्यादा का फ्रॉड

छेड़छाड़ की शिकायत के विरोध में 4 महिलाओं सहित परिवार के 11 लोगों ने की हत्या

दिल्ली: मर्डर करके मदद के लिए मस्जिद में भागा था शमशेर, लोगों ने थाने पहुंचाया

फिल्मी स्टाइल में ड्रामा कर सड़क पर लूटे 10 लाख के जेवरात
दिल्ली के इस थाने में 10 दिन में दर्ज हुईं एक ही क्राइम की 88 एफआईआर

समारोह में दादी ने पिस्टल से चलाई 5 गोलियां, नाती को लगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 15, 2019, 1:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com