Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    औरैया में 1 सप्ताह से लापता मासूम बच्ची का जंगल में शव मिलने से मची सनसनी, पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में लिया

    औरैया में एक सप्ताह से लापता मासूम का शव मिला है.
    औरैया में एक सप्ताह से लापता मासूम का शव मिला है.

    औरैया (Auraiya) में एक सप्ताह से लापता मासूम का शव (Dead body) पुलिस ने जंगल से बरामद किया है. मासूम बच्ची के परिजनों ने आरोप लगाया है कि बच्ची के साथ रेप (Rape) करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई है. पुलिस (Police) ने इस मामले में 5 लोगों को हिरासत में लिया है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 20, 2020, 12:42 AM IST
    • Share this:
    औरैया. औरैया (Auraiya) जिले से एक बड़ी खबर आ रही है. खबर है कि शहर कोतवाली क्षेत्र के क्योट्रा गांव में 13 नवंबर से लापता चल रही 7 वर्षीय नाबालिक मासूम का शव (Dead Body) जंगल से मिला है. इसके बाद से इलाके में तनाव का माहौल है. वहीं पुलिस (Police) ने इस मामले में पांच लोगों को हिरासत में लिया है.

    पुलिस के द्वारा चलाए जा रहे सर्च ऑपरेशन के दौरान औरैया और कानपुर देहात के बॉर्डर के जंगलों में मिली 7 वर्षीय मासूम का क्षत-विक्षत शव बरामद किया गया है. ग्रामीणों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और छानबीन में जुट गई है. एसपी सुनीति ने मीडिया को बताया कि बीहड़ के गांव के जंगलों में मिले नाबालिक के शव के बाद पांच संदिग्ध लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है और जल्द ही घटना का खुलासा कर किया जाएगा. शव मिलने की सूचना पाकर मौके पर नाबालिग के परिजनों ने कपड़ों से अपनी 7 वर्षीय बेटी के रूप में पहचान की. एसपी सुनीति ने कहा है कि जल्द ही घटना का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

    जानिए कैसे CBI बच्चों के अश्लील वीडियो पोर्न साइट पर डालने वाले इंजीनियर तक पहुंची?




    फतेहपुर में 6 साल की बच्ची से रेप, आरोपी गिरफ्तार
    उत्तर प्रदेश के फतेहपुर एक 6 साल की बच्ची से रेप की घटना सामने आई है. पीड़िता के परिवार ने आरोप लगाया है कि उनकी मासूम बच्ची खेत में बकरी चरा रही थी, तभी पड़ोस में रहने वाले लड़के ने उसके साथ रेप किया है. मासूम से दरिंदगी की वारदात के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपी लड़के के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

    घटना बिंदकी कोतवाली इलाके में बुधवार रात में हुई है. घटना के बाबत एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि रेप का आरोपी लड़का भी नाबालिग है. घटना के बाद से पुलिस आज सुबह आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मासूम पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज