ससुराल गए युवक की मिली लाश, हत्या की आशंका

दक्षिण टोला थाना क्षेत्र के हकीकतपुरा मुहल्ला स्थित नोमानी इंटर कालेज के पास एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. युवक के सिर और शरीर पर गंभीर चोट का निशान होने पर लोगों ने युवक की हत्या किए जाने की आशंका जताई है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 30, 2019, 2:53 PM IST
ससुराल गए युवक की मिली लाश, हत्या की आशंका
ससुराल गए युवक की मिली लाश, हत्या की आशंका (सांकेतिक तस्वीर)
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 30, 2019, 2:53 PM IST
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मऊ (Mau) जिले में ससुराल गए एक युवक की लाश (Dead Body) मिली है. शरीर पर गंभीर चोट के निशान से मिले हैं. जिससे हत्या की आशंका जताई जा रही है. वहीं पुलिस, परिजनों के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामलें की छानबीन करने में जुट गयी है.

जरुर पढ़ें : चिन्मयानंद मामला: पीड़िता की तलाश में UP पुलिस की सात टीम

जानकारी के मुताबिक दक्षिण टोला थाना क्षेत्र के हकीकतपुरा मुहल्ला स्थित नोमानी इंटर कालेज के पास एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. युवक के सिर और शरीर पर गंभीर चोट का निशान होने पर लोगों ने युवक की हत्या किए जाने की आशंका जताई है. साथ ही घटना की सूचना पुलिस को दी.

पुलिस के अनुसार मृतक युवक अरविन्द सोनकर, शहर कोतवाली थाने के दक्षिण टोला महरनियां मुहल्ले का निवासी है. उसकी ससुराल आजमगढ़ जिले मे है. वह बुधवार को ससुराल जाने के लिए घर से निकला था. इसके बाद युवक की लाश मिली है. फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर मामलें की छानबीन करने में जुटी हुई है.


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2019, 2:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...