वाराणसी: गोमती नदी के किनारे मिली युवक की लाश, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

पुलिस मामले की जांच कर रही है.
पुलिस मामले की जांच कर रही है.

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में गोमती नदी के किनारे युवक का शव (Dead Body) मिलने से सनसनी फैल गई. मामले की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है. 

  • Share this:
वाराणसी. उत्तर प्रदेश के जौनपुर के लाइन बाजार थाना क्षेत्र के कलीचाबाद गांव के गोमती नदी के किनारे युवक का शव (Dead Body) मिलने से सनसनी फैल गई है. युवक का नाम पवन यादव बताया जा रहा है. शनिवार सुबह जब नदी किनारे लोगों ने युवक का शव देखा तो शोर मचाना शुरू कर दिया. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने उसकी शिनाख्त पवन यादव के रूप में किया. युवक का शव मिलने की सुचना पर पहुंचे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया.

म़तक के परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है. पुलिस ने भी हत्या की आशंका को देखते हुए शव का पंचनामा करके पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल मामले की तफ्तीश की जा रही है.

पुलिस कर रही मामले की जांच



मृतक पवन अपने ननिहाल में नवासे पर रहता था. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी है. ग्रामीणों के अनुसार, सुबह तालाब किनारे गए लोगों ने देखा तो लाश पड़ी थी. कैसे मौत हुई इसके बारे में किसी को भी पता नहीं है. लड़के से किसी की कोई रंजिश भी नहीं थी. लड़का अपने ननिहाल में रहता था.
ये भी पढ़ें: राजस्थान: RU कैंपस में पानी की टंकी पर चढ़े छात्र, एग्जाम ऑनलाइन कराने की मांग

युवक का शव मिलने के मामले मे एसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि लाइन बाजार थाना अंतर्गत एक शव पाए जाने की सूचना मिली. इसके बाद पुलिस मौके पर गई. स्थानीय लोगों द्वारा पूछताछ करने पर मालूम पड़ा कि यह बक्शा का रहने वाला है. शव को देखा गया तो उसके शरीर में कहीं कोई चोट नहीं दिखाई दी. गर्दन पर लाठी के निशान है. शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर  पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या की वजहोे का साफ पता चल पाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज