संदिग्ध हालात में महिला और युवक का फांसी के फंदे से लटकता मिला शव, हत्या की आशंका
Mau News in Hindi

संदिग्ध हालात में महिला और युवक का फांसी के फंदे से लटकता मिला शव, हत्या की आशंका
संदिग्‍ध मौत की गुत्‍थी सुलझाने में जुटी पुलिस की टीम.

पुलिस (Police) को आशंका इस बात की भी है कि कहीं यह ऑनर किलिंग (Honor Killing) का मामला तो नहीं है. इसी आशंका को ध्‍यान में रखते हुए पुलिस इस मामले की तमाम पर्तों को खोलने में जुटी हुई है.

  • Share this:
मऊ: जिले के सरायलखंशी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले हाजीपुर (Hazipur) गांव में मंगलवार की सुबह महिला और युवक का शव फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिला. शवों की पहचान ममता चौहान और अतीश चौहान के रूप में हुई है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्‍जे मे लेकर पोस्‍टमार्टम (Postmortem) के लिए भेज दिया है. संदिग्‍ध मौत की इस गुत्‍थी को सुलझाने के लिए पुलिस ने मृतकों के परिजनों एवं गांव वालों से पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार, सभी आशंकाओं को ध्‍यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है. पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति काफी हद तक साफ हो जाएगी.

पुलिस के अनुसार, मृतका ममता चौहान अपने पति और दो बच्‍चों के साथ हाजीपुर गांव में रहती थी. ममता के घर से चंद कदमों की दूरी पर मृतक अतीश चौहान का घर है. आज सुबह दोनों के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी कि ममता और अतीश ने फांसी लगा ली है. सूचना मिलते ही, पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने मौके का मुआयना करने के बाद शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि मौत की वजह अभी तक स्‍पष्‍ट नहीं है. मामला संदिग्‍ध है, लिहाजा तमाम आशंकाओं को ध्‍यान में रखते हुए जांच की जा रही है. पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की असल वजह का खुलासा हो जाएगा, जिसके आधार पर पुलिस अपनी आगे की कार्रवाई करेगी.

दोनों परिवारों के बीच पहले भी हो चुका था विवाद
पुलिस की तफ्तीश में पता चला है कि ममता और अतीश के परिवारों के बीच पहले भी विवाद हो चुका है. चर्चा है कि दोनों परिवारों के बीच विवाद का कारण ममता और आतीश चौहान के बीच चल रहा प्रेम प्रसंग था. इसी बात को लेकर दोनों परिवारों के बीच कई बार टकराव की स्थिति बन चुकी है. इन विवादों से आजिज आकर अतीश के पिता ने उसे घर से बाहर भेज दिया था. अतीन अभी एक माह पहले ही अपने गांव वापस आया था. जिसके बाद, यह घटना सामने आ गई. पुलिस को आशंका इस बात की भी है कि कहीं यह ऑनर किलिंग का मामला तो नहीं है. इसी आशंका को ध्‍यान में रखते हुए पुलिस इस मामले की तमाम पर्तों को खोलने में जुटी हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading