लाइव टीवी

पत्नी के गर्भपात में सास को मान रहा था जिम्मेदार, सबक सिखाने को साले के साथ किया ऐसा

News18Hindi
Updated: October 17, 2019, 9:29 AM IST
पत्नी के गर्भपात में सास को मान रहा था जिम्मेदार, सबक सिखाने को साले के साथ किया ऐसा
अपनी सास को सबक सिखाने के लिए मासूम साले का मर्डर कर दिया. (प्रतीकात्‍मक फोटो)

सीसीटीवी कैमरे (CCTV) की फुटेज की मदद से साले की हत्या (Murder) का आरोपी जीजा (Jija) पकड़ा गया है. खुद उसकी पत्नी (Wife) ने फुटेज देखकर उसकी पहचान की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 17, 2019, 9:29 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. साहाबाद थाना क्षेत्र में कुछ दिन पहले दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को एक 10 साल के बच्चे की लाश मिली थी. बेरहमी के साथ बच्चे का गला रेता गया था. जांच में बच्चे की पहचान आगरा (Agra) निवासी रेहान के रूप में हुई है. जब पुलिस (Police) ने घटना की तह में जाकर जांच की तो बच्चे का जीजा ही उसका हत्यारा निकला, लेकिन जीजा ने हत्या (Murder) की जो वजह बताई वो बेहद ही हैरान करने वाली थी. आरोपी शख्‍स का कहना था कि रेहान की मां ने उसकी पत्नी की कोख में पल रहे बच्चे को मारा था तो इसलिए मैंने उसके बच्चे को मार दिया.

साले की हत्या के आरोप में पकड़े गए जीजा गुड्डू ने बताया कि वह पत्नी मदीना के साथ आगरा के ही इरादतनगर कस्बे में रहता है. उसके दो बच्चे (एक लड़का-लड़की) हैं. कुछ दिन पहले उसकी पत्नी गर्भवती हो गई थी, लेकिन अचानक से गर्भपात हो गया. उसे लगा कि उसकी सास यासमीन ने उसके बच्चे की कोख में ही कत्ल कराया है. यह बात उसे बहुत बुरी लगी. उसका पत्नी से भी इस बात को लेकर खासा झगड़ा हुआ. ऐसे में पत्नी मायके जाकर रहने लगी.

ससुराल से बच्चे को ऐसे किया अगवा

गुड्डू 9 अक्टूबर को दिन में अपनी ससुराल पहुंच गया. उसे ये पता था कि इलाके में कई जगह पर सीसीटीवी लगे हुए हैं. इसके लिए उसने मुंह पर कपड़ा बांध लिया. उसके बाद 10 साल के साले रेहान को लेकर चल दिया. रेहान के गायब होने से हड़कंप मच गया. जगह-जगह तलाश की गई, लेकिन बच्चे का कोई पता नहीं चला. हैरत की बात ये है कि गुड्डू खुद भी बच्चे को तलाश करने वालों के साथ लगा हुआ था.

सीसीटीवी में जाते हुए दिखा रेहान

जब सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले गए तो उसमें रेहान एक व्यक्ति के साथ जाते हुए दिख रहा था, लेकिन शख्‍स ने अपने चेहरे को कपड़े से ढक रखा था. गुड्डूू की पत्नी मदीना ने भी फुटेज देखी. उसने फुटेज देखते ही पहचान लिया कि बच्चे को ले जाने वाला गुड्डूू है. पुलिस ने गुड्डू को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सब कुछ सच-सच बता दिया. उसने बताया कि दिल्ली के साहाबाद इलाके में ले जाकर उसने रेहान का गला काट दिया था.

ये भी पढ़ें-
Loading...

सीएम योगी का दीवाली तोहफा, देश में बनने वाली तोप पर यूपी के इस जिले का लिखा जाएगा नाम

5 बीवियों के महंगे शौक पूरा करने के लिए 50 लड़कियों को बनाया शिकार, ऐसे करता था ठगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 8:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...