लाइव टीवी

देवरिया: बीजेपी नेता के भतीजे की हत्या केस में 22 महीने से फरार 25 हजार का इनामी उन्नाव से गिरफ्तार
Unnao News in Hindi

UMASHANKER BHATT | News18 Uttar Pradesh
Updated: January 18, 2020, 12:37 PM IST
देवरिया: बीजेपी नेता के भतीजे की हत्या केस में 22 महीने से फरार 25 हजार का इनामी उन्नाव से गिरफ्तार
यूपी एसटीएफ की लखनऊ टीम ने उन्नाव से एक फरार अभियुक्त को गिरफ्तार किया है, जो देवरिया में हत्या मामले में वांछित चल रहा था.

देवरिया (Deoria) एसपी के अनुसार हत्याकांड में अभियुक्त अखिलेश पांडेय 120बी का मुल्जिम था, जो कई महीनों से फरार चल रहा था. सदर कोतवाली पुलिस ने अखिलेश पांडेय पर 25 हज़ार का इनाम भी घोषित किया था.

  • Share this:
देवरिया. उत्तर प्रदेश के देवरिया (Deoria) जिले में 22 महीने पहले भाजपा नेता (BJP Leader) के भतीजे की हत्या केस (Murder Case) में फरार चल रहे 25 हज़ार के इनामी अभियुक्त को एसटीएफ लखनऊ की टीम ने उन्नाव जिले से गिरफ्तार किया है. जिसका खुलासा देवरिया एसपी डॉ. श्रीपति मिश्र ने प्रेसवार्ता के दौरान किया. गौरतलब है कि 16 मार्च 2018 को भाजपा नेता नरेंद्र मिश्र के भतीजे अमित मिश्र, जो अहिल्यापुर गांव निवासी थे, वह अपनी स्विफ्ट कार से घर जा रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उनकी कार रोककर गोली मारकर हत्या कर दी थी.

उन्नाव की आवास विकास कालोनी से हुई गिरफ्तारी

एसपी के अनुसार हत्याकांड में अभियुक्त अखिलेश पांडेय 120बी का मुल्जिम था, जो कई महीनों से फरार चल रहा था. सदर कोतवाली पुलिस ने अखिलेश पांडेय पर 25 हज़ार का इनाम भी घोषित किया था. एसटीएफ लखनऊ की टीम ने उन्नाव जिले के आवास विकास कालोनी के पास अखिलेश पांडेय को घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. अभियुक्त के पास से एक मोबाईल और करीब एक हजार रुपये बरामद हुए हैं.

आज भेजा जा रहा जेल: एसपी

देवरिया एसपी ने बताया कि देवरिया जिले मे वर्ष 2018 में सदर कोतवाली क्षेत्र में एक हत्या हुई थी. जिसमे एक अभियुक्त अखिलेश पांडेय 120बी का अभियुक्त था, जो फरार चल रहा था. जब इसे पुलिस पकङने के लिए जाती थी तो यह लगातार लोकेशन बदल देता था. पुलिस ने इस पर 25 हज़ार का इनाम घोषित किया था. एसटीएफ द्वारा गिरफ्तार कर इसको यहां दाखिल किया है और आज इसे जेल भेजा जा रहा है.

ये भी पढ़ें:

छेड़छाड़ पीड़िता की मां की हत्या मामले में पुलिस एनकाउंटर में 2 गिरफ्तारयूपी की इस यूनिवर्सिटी ने CAA पर शुरू किया कोर्स, मिलेगा डिप्लोमा सर्टिफिकेट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उन्नाव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 18, 2020, 12:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर