होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /देवरिया: दिन दहाड़े पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 50 हजार का इनामी गिरफ्तार

देवरिया: दिन दहाड़े पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 50 हजार का इनामी गिरफ्तार

दिन दहाड़े पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

दिन दहाड़े पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

पुलिस अधीक्षक (SP) डॉ. श्रीपति मिश्र ने बताया कि दबोचा गया बदमाश एकलाख वारसी निवासी भरवलिया बरपार थाना रामपुर कारखाना क ...अधिक पढ़ें

देवरिया. उत्‍तर प्रदेश के देवरिया (Deoria) में शनिवार की शाम पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ (Encounter) हो गई, इसमें 50 हजार के इनामिया बदमाश एकलाख वारसी को गोली लगी है जबकि एसओजी का एक सिपाही भी घायल हो गया. मुठभेड़ के दौरान दो बदमाश पुलिस को झांसा देकर फरार हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक डॉ. श्रीपति मिश्र भी वहां पहुंच गए. एसपी ने बताया कि दबोचा गया बदमाश एकलाख वारसी पुत्र हसमुद्दीन शेख निवासी भरवलिया बरपार थाना रामपुर कारखाना का रहने वाला है.

गौरीबाजार के सिरजम चौराहे के पास बदमाशों के होने की सूचना पर गौरीबाजार पुलिस और एसओजी टीम ने शनिवार की शाम घेराबंदी की थी. इसी दौरान बाइक से जा रहे संदिग्धों को पुलिस ने रोकना चाहा तो उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए बदमाशों पर फायरिंग कर पकड़ने का प्रयास किया. इस दौरान बदमाश बाइक से भागने लगे. पुलिस ने उनका पीछा किया.

ये भी पढे़ं- UP एमएलसी चुनाव: लखनऊ समेत इन जिलों में 29 नवंबर से 48 घंटे नहीं बिकेगी शराब

भागते समय पुलिस फायरिंग में एक बदमाश को बाएं पैर में गोली लग गई. वह बाइक से गिर गया, जबकि दो बदमाश फरार हो गए. इस दौरान एसओजी में तैनात सिपाही धनंजय भी घायल हो गए. पुलिस ने बाइक से गिरे बदमाश एकलाख को दबोच लिया. घायल बदमाश और सिपाही धनंजय को लेकर पुलिस जिला अस्पताल की इमरजेंसी में पहुंची.

हत्या-लूट की कई घटनाओं में शामिल- एसपी

पुलिस अधीक्षक डॉ. श्रीपति मिश्र ने बताया कि दबोचा गया बदमाश एकलाख वारसी निवासी भरवलिया बरपार थाना रामपुर कारखाना का रहने वाला है. वह सीएसपी संचालक सर्वेश्वर पटेल हत्याकांड का मास्टर माइंड है. उसे पैर में गोली लगी है जबकि एसओजी के सिपाही धनंजय भी घायल हैं. एसपी ने बताया कि दबोचा गया बदमाश 18 नवंबर को सीएसपी संचालक की हत्या और 5.40 लाख रुपए की लूट की घटना में शामिल था. उस पर पुलिस ने 50 हजार का इनाम घोषित किया था.

Tags: CM Yogi, Deoria news, Encounter, Up crime news, Up news in hindi, UP police, Yogi adityanath, Yogi government

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें