लाइव टीवी

एकतरफा प्रेमी द्वारा आपत्तिजनक फोटो वायरल करने से आहत छात्रा ने दी जान

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 10, 2018, 12:30 PM IST

आरोपी युवक ने कुछ दिन पहले ही छात्रा से अपने इश्क का इजहार किया था, लेकिन जब युवक को छात्रा से माकूल जबाव नहीं मिला तो उसने छात्रा को बदनाम करने के लिए साजिश रचते हुए पूरे गांव में उसके आपत्तिजनक फोटो बंटवा दिए

  • Share this:
देवरिया जिले में गुरूवार को एक छात्रा द्वारा खुदकुशी करने का मामला सामने आने के बाद सनसनी फैल गई है. दरअसल, एकतरफा प्रेमी ने छात्रा की कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल कर दी थी, जिससे आहत होकर छात्रा ने अपनी इहलीला समाप्त कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा को शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अब पूरे मामले पर की छानबीन में जुट गई है.

रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी युवक ने कुछ दिन पहले ही छात्रा से अपने इश्क का इजहार किया था, लेकिन  जब युवक को छात्रा से माकूल जबाव नहीं मिला तो उसने छात्रा को बदनाम करने के लिए साजिश रचते हुए पूरे गांव में उसके आपत्तिजनक फोटो बंटवा दिए. जब छात्रा को इसका पता चला तो आहत होकर छात्रा ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी.

तरकुलवा थाना क्षेत्र के महुआपाटन गांव में रहने वाली मृतका एक होनहार छात्र थी, जिसकी शिनाख्त सविता के रूप में हुई है. 8वीं क्लास में पढ़ रही छात्रा को कई मेडल भी मिल चुके हैं और स्कूल में शिक्षक उसे कंप्युटर कह कर पुकारते थे. आरोपी युवक की पहचान सिद्धार्थ गौड़ के रूप में हुई है, जो मृतका के गांव में अपने ननिहाल में रहता था.

बताया जाता है आरोपी युवक मन ही मन सविता को पसंद करता था, लेकिन जब छात्रा ने उसकी मोहब्बत को अस्वीकार कर दिया तो एकतरफा प्यार में आशिक बना युवक बौखला गया और मृतका को सबक सिखाने के लिए उसने छात्रा का आपत्तिजनक फोटो बनवाया और पूरे गांव में उसे बंटवा दिया.

मृतका के पिता के तहरीर पर पुलिस अब मामले के हर पहलू की जांच कर रही है और आरोपी युवक की धरपकड़ के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है. पूरे मामले की मानिटरिंग कर रहे अपर पुलिस अधिक्षक गणेश साहा ने बताया कि जांच में दोषी पाए जाने पर आरोपी युवक के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी. हालांकि आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवरिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 10, 2018, 12:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर