देवरिया: दबंगों ने पहले जमकर पीटा, फिर शरीर पर पेशाब के बाद तोड़ दिया जनेऊ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले में अधिकारियों को सख्त से सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.  (सांकेतिक फोटो)
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले में अधिकारियों को सख्त से सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. (सांकेतिक फोटो)

जमीनी विवाद (Land Dispute) में चारों ने व्यक्ति के साथ बदसलूकी की और जनेऊ तोड़ दिया. यह मामला उस समय सुर्खियों में आया, जब पीड़ित ने एक वीडियो ट्विटर पर डाल दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 6, 2020, 11:38 AM IST
  • Share this:
देवरिया. उत्तर प्रदेश में अपराध के मामले कम होने के नाम नहीं ले रहे हैं. यहां रोज अपराध के नए-नए मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला देवरिया जिले (Deoria District) का है. यहां एक व्यक्ति के साथ जमकर मारपीट की गई है. इसके बाद भी जब दबंगों को मन नहीं भरा तो उन लोगों ने व्यक्ति के ऊपर पेशाब कर दिया और उसका जेनऊ भी तोड़ दिया. अब पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले में अधिकारियों को सख्त से सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

जानकारी के मुताबिक, जमीनी विवाद में चारों ने व्यक्ति के साथ बदसलूकी की और जनेऊ तोड़ दिया. यह मामला उस समय सुर्खियों में आया, जब पीड़ित शख्‍स ने एक वीडियो ट्विटर पर डाल दिया. वहीं, देवरिया के एएसपी ने कहा कि सदर कोतवाली के रहने वाले अनीशचंद्र द्विवेदी का उसके पड़ोसी सतीश यादव के साथ जमीनी विवाद चल रहा है. इसे लेकर दोनों के बीच मारपीट हुई थी. इसके बाद अनीशचंद्र द्विवेदी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाल दिया. इस वीडियो में उन्‍होंने दावा किया है कि उनके साथ मारपीट की गई है. साथ ही आरोपियों ने उनके ऊपर पेशाब कर दिया और जनेऊ भी तोड़ दिया.

गांव के मजदूर मिथुन को 200 रुपये प्रतिदिन पर रखा था
बता दें कि कल खबर सामने आई थी कि बदायूं जिले के उसहैत क्षेत्र में एक युवक के मजदूरी मांगने पर दबंगों ने उसके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस अधीक्षक (नगर) प्रवीण सिंह चौहान ने सोमवार को बताया कि उसहैत थाना क्षेत्र के लीलानगला गांव के रहने वाला सुबेश और उसका भाई उमेश अपने यहां काम कराने के लिए अपने ही गांव के मजदूर मिथुन को 200 रुपये प्रतिदिन पर रखा था. शनिवार शाम को काम खत्म होने पर मिथुन ने अपना मेहनताना मांगा. इसके बाद दबंगों ने उसके घर पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसमें गोली लगने से मजदूर के भाई की मौत हो गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज