लाइव टीवी

देवरिया: छेड़छाड़ के बाद छात्रा ने मिट्टी का तेल छिड़ककर लगाई आग, हुई मौत

ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 28, 2018, 3:29 PM IST

देवरिया जनपद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक छात्रा ने मिट्टी का तेल छिड़ककर खुद को आग के हवाले कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई.

  • Share this:
देवरिया जनपद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक छात्रा ने मिट्टी का तेल छिड़ककर खुद को आग के हवाले कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई. छात्रा के साथ छेड़छाड़ की गई थी और आरोपी पक्ष के लोग उसके घर आकर धमकी दिए थे.

छात्रा अजोरा देवी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में 12वीं में पढ़ती थी. 26 जनवरी को स्कूल के प्रबंधक के पुत्र ने लड़की के साथ छेड़छाड़ की. छात्रा ने इस घटना की जानकारी घर वालों को दी. इसके बाद घर वाले प्रबंधक के पास शिकायत लेकर पहुंचे तो दोनों पक्षों में हाथापाई हो गई. इस बात को लेकर स्कूल प्रबंधक का गुस्सा इतना बढ़ गया कि वे लड़की के घरवालों को मारने की नियत से अपने कई साथियों के साथ छात्रा के घर पहुंच गए.

परिजनों का कहना है कि दबंग प्रबंधक पूरे परिवार को मारने के लिए घर पर आ धमके. उनके हाथ में पेट्रोल का गैलन था. उन्होंने घर में जमकर तोड़फोड़ की. तभी पीड़ित छात्रा ने एक खौफनाक निर्णय लिया और जब दबंग घर के बाहर कहासुनी कर रहे थे तभी उसने खुद पर मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा ली.

मामला पुलिस तक पहुंचा और पुलिस ने मौके का मुआयना करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. हालांकि, इस घटना से पुलिस के कामकाज पर कई सवाल भी उठते हैं कि समय रहते लड़की को क्यों नहीं बचाया जा सका.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवरिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2018, 3:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर