लाइव टीवी

रेप में नाकाम आरोपियों ने महिला को जिंदा जलाया, मां को बचाने में झुलसे बच्चे

News18 Uttarakhand
Updated: April 14, 2019, 10:45 AM IST
रेप में नाकाम आरोपियों ने महिला को जिंदा जलाया, मां को बचाने में झुलसे बच्चे
महिला को जिंदा जलाया

महिला 90% तक जल चुकी है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि 35 साल की विधवा शौच करने खेत की तरफ गई थी.

  • Share this:
यूपी के देवरिया से खबर आ रही है कि यहां रेप का विरोध करने पर एक महिला को जिंदा जलाने की कोशिश की गई. महिला के साथ उसके दो बच्चे भी थे जो आग से झुलस गए. महिला 90% तक जल चुकी है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

बताया जा रहा है कि 35 साल की विधवा शौच करने खेत की तरफ गई थी. तभी कुछ स्थानीय युवक महिला के साथ जबरदस्ती की कोशिश करने लगे. महिला ने मदद के लिए चिल्लाना शुरू कर दिया जिसके बाद आरोपियों ने कथित तौर पर उस पर पेट्रोल डाला और आग लगा दी. महिला को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया.

डॉक्टरों ने कहा कि वह 90 फीसदी जल चुकी है और उसकी हालत गंभीर है. आग की लपटों में घिरने के बाद उन्हें बचाने की कोशिश करने वाले बच्चे भी झुलस गए हैं और उनका इलाज चल रहा है. आरोपी की पहचान दिलीप राजभर उर्फ तार्जन के रूप में हुई है, जो फरार है. पुलिस को दिए अपने बयान में, पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने उसके साथ पहले भी छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी, लेकिन उसकी शिकायत को पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया.

नए लड़के से रिश्ता रखना चाहती प्रेमिका, पुराने प्रेमी के साथ रची खौफनाक साजिश

आईपीसी (भारतीय दंड संहिता) के तहत धारा 376 (बलात्कार), 511 और 326 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस के एक अधिकारी ने न्यूज 18 को बताया कि आरोपियों की तलाश के लिए दो टीमें गठित की गई हैं.

चारपाई पर लेटे वोट डालने पहुंची 85 साल की बुजुर्ग महिला, 2 घंटे के बाद हुई मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवरिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 14, 2019, 10:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...