लाइव टीवी
Elec-widget

देवरिया: SP आवास के पास छात्रा पर एसिड अटैक, बुरी तरह झुलसी

UMASHANKER BHATT | ETV UP/Uttarakhand
Updated: July 31, 2017, 2:02 PM IST
देवरिया: SP आवास के पास छात्रा पर एसिड अटैक, बुरी तरह झुलसी
पीड़ित छात्रा रानी की फोटो

देवरिया में सोमवार सुबह स्कूल जा रही छात्रा पर तेजाब से हमला कर दिया.

  • Share this:
देवरिया में सोमवार सुबह स्कूल जा रही छात्रा पर तेजाब से हमला कर दिया. तेजाब के हमले से झुलसी छात्रा की हालत गंभीर बनी है. जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना मिलते ही एसपी राजीव मल्होत्रा समेत कई थानेदार जिला अस्पताल पहुंच गए.

बता दें, कि छात्रा रानी ( काल्पनिक नाम) आज सुबह साइकिल से पढऩे में जा रही थीं. इसी बीच एसपी आवास के पास बाइक सवार तीन युवकों ने रानी पर तेजाब से हमला कर दिया. इस हमले में रानी बुरी तरह से झुलस गई. जिससे रहगीरों की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घायल रानी ने बताया कि तीनों युवक गांव के रहने वाले है और बीते 10 अगस्त 2016 को यह लोग हमारे साथ छेड़खानी किये थे. जिनके खिलाफ बरहज थाने मे केस दर्ज करवाया था. इसी केस के समझौता करने पर यह युवक हमारे परिवार पर दबाव बना रहे थे. वहीं पीड़ित लड़की नहीं मानी तो उसपर तेजाब से हमला कर दिया.

बताया जा रहा हैकि लड़की बुरी करह से झुलस गई है. जिसे गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर किया जा रहा है. वहीं पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवरिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 31, 2017, 1:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...