ये हैं अमरजीत यादव, दो दिन में दूसरी बार पकड़े गए बिना मास्क, भरा 10 हजार का चालान

UP: देवरिया में दूसरी बार बिना मास्क के पकड़े गए अमरजीत यादव का किया गया 10 हजार का चालान.

UP: देवरिया में दूसरी बार बिना मास्क के पकड़े गए अमरजीत यादव का किया गया 10 हजार का चालान.

Deoria News: देवरिया के पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्रा ने बताया कि अमरजीत यादव नाम के व्यक्ति का दो दिन पहले मास्क न पहनने पर एक हजार रुपये का चालान काटा गया था. जब वह दूसरी बार मिले तो फिर मास्क नहीं लगाए थे. इस पर कोविड नियमों के तहत उनका 10 हजार रुपये का चालान काटा गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2021, 11:24 AM IST
  • Share this:
देवरिया. देश में कोराना संक्रमण (Corona Infection) भयानक रफ्तार से बढ़ रहा है. उत्तर प्रदेश में रोजाना हजारों केस सामने आ रहे हैं. रोज कई लोग अपनी जान गंवा रहे हैं. सरकारें जनता से गुहार लगा रही हैं कि मास्क (Mask) पहनें और शारीरिक दूरी बनाकर रखें. लेकिन, कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन पर किसी अपील का कोई फर्क नहीं पड़ता. कोरोना काल में भी ये लोग खुद तो खुद दूसरों की जान भी दांव पर लगाने से नहीं चूक रहे. ऐसा ही एक मामला देवरिया (Deoria) में सामने आया है. यहां एक शख्स चौबीस घंटे में दूसरी बार बिना मास्क के पकड़ा गया तो उसका 10 हजार रुपये का चालान किया गया है.

दरअसल, यूपी सरकार ने सख्त निर्देश दिया है कि मास्क न पहनने वाले शख्स का 1000 रुपये का चालान किया जाएगा. वहीं, दूसरी बार वही शख्स अगर बिना मास्क के पकड़ा गया तो 10 हजार रुपये की राशि वसूली जाए. इसी क्रम में लार थाना प्रभारी टीजे सिंह सोमवार दोपहर लार कस्बे में कोविड नियमों का पालन करवाने के लिए चेकिंग कर रहे थे.

खुद ही बोले... अभी कल ही तो हुआ था चालान

चेंकिंग के दौरान पुलिस ने अमरजीत यादव को बिना मास्क पहने रोका. अमरजीत यादव ने पुलिस को बताया कि अभी कल ही तो उसका 1000 रुपए का चालान काटा गया है. इसके बाद पुलिस ने कोविड नियमों के तहत अमरजीत यादव को दूसरी बार पकड़े जाने पर 10 हजार रुपये का चालान काट दिया और उन्हे रसीद भी थमा दी.
जुर्माने की रकम जमा कराई: एसपी

पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्रा ने बताया कि अमरजीत यादव दो दिन पहले भी बिना मास्क के घूम रहे थे. लार पुलिस ने एक हजार रुपये का चालान काटा था. आज जब वह दूसरी बार मिले तो फिर मास्क नहीं लगाए थे. उनका कोविड नियमों के तहत उनका 10 हजार रुपये का चालान काटा गया है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अमरजीत ने जुर्माने की यह रकम जमा करा दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज