लाइव टीवी

बीजेपी सांसद कलराज मिश्र का ऐलान, नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 21, 2019, 1:54 PM IST
बीजेपी सांसद कलराज मिश्र का ऐलान, नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव
बीजेपी सांसद कलराज मिश्र (फाइल फोटो)

देवरिया से सांसद कलराज मिश्र इस बार लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे. इस बात की घोषणा उन्होंने खुद की है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश में बीजेपी के कद्दावर नेता और देवरिया से सांसद कलराज मिश्र इस बार लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे. इस बात की घोषणा उन्होंने खुद की है. कलराज मिश्र ने कहा, 'मैं इस बार लोकसभा चुनाव नहीं लड़ूंगा. पार्टी ने मुझे कई दूसरी जिम्मेदारियां दी हैं, इसलिए मैं उसी में समय लगाऊंगा.

हालांकि, कलराज मिश्र ने अभी इस बात का खुलासा नहीं किया है कि पार्टी ने उन्हें कौनसी जिम्मेदारियां सौंपी हैं. बता दें कलराज मिश्र की टिकट को लेकर काफी सस्पेंस बना हुआ था. कयास लगाए जा रहे थे कि पार्टी अध्यक्ष अमित शाह चुनाव न लड़ने के बदले उन्हें कोई प्रस्ताव दे सकते हैं. कलराज मिश्र की उम्र 75 साल से ज्यादा है और हो सकता है इसी वजह से उन्होंने यह फैसला लिया हो.

ये भी पढ़ें- Holi 2019: देशभर में धूम, गोरखपुर में होली के रंग में रगें CM योगी

बता दें कि कलराज मिश्र मोदी मंत्रिमंडल में लघु उद्योग मंत्री के तौर पर काम कर चुके हैं. उन्होंने अपनी बढ़ी हुई उम्र को कारण बताते हुए मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था. देवरिया लोकसभा सीट पर 19 मई को मतदान होगा. अभी तक बीजेपी ने इस सीट पर अपने प्रत्याशी के नाम की घोषणा नहीं की है.

देवरिया की सीट पर इस बार बीजेपी के कई नेता अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं. इन नेताओं में बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी, देवेंद्र प्रताप सिंह जैसे लोग हैं. बीजेपी इस बार बीजेपी के कई मौजूदा सांसदों और दिग्गजों का टिकट काट सकती है, ताकि नए चेहरों को मौका मिल सके.

ये भी पढ़ें-

 Holi 2019: इस शुभ मुहर्त पर खेलेंगे होली तो होगा लाभ, बरतें ये सावधानियां
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवरिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 21, 2019, 12:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...