लाइव टीवी

बीजेपी विधायक पर लगा जमीन पर अवैध कब्जे का आरोप

ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 17, 2018, 10:50 PM IST

एक तरफ प्रदेश की योगी सरकार ने भू माफियाओं पर नकेल कसने के लिए एंटी भू-माफिया सेल बनाया है तो दूसरी तरफ इनके विधायक पर जमीन पर कब्जा करने का आरोप लग रहा है.

  • Share this:
एक तरफ प्रदेश की योगी सरकार ने भू माफियाओं पर नकेल कसने के लिए एंटी भू-माफिया सेल बनाया है तो दूसरी तरफ इनके विधायक पर जमीन पर कब्जा करने का आरोप लग रहा है. मामला है देवरिया शहर का जहां बुद्धवार को व्यपारियों ने गल्ला मंडी बंद कर विरोध में रैली निकाली और कलेक्ट्रेट पहुंचकर जबरदस्त प्रदर्शन किया.

दरअसल देवरिया सदर तहसील जनपद के न्यू कालोनी जो पाश इलाका है यहां की जमीन बेशकीमती है इसी मुहल्ले में गिरजा शंकर जायसवाल की जमीन है जिसकी कीमत करोड़ो में है. गिरजा शंकर का आरोप है कि उनके भाई के साथ मिलकर सदर के भाजपा विधायक जन्मेजय सिंह और उनके पुत्र पिंटू सिंह जमींन पर कब्ज़ा कर रहे हैं

वहीं पूरे मामले में पुलिस विधायक के खौफ के चलते बेबस नज़र आ रही है. जब जमीन पर कब्जा की बात जिला प्रशासन के अफसरों से की गयी तो उन्होंने इस मामले पर चिप्पी साध ली.

जमीन पर कब्जे को लेकर व्यापारी आक्रोशित है और इनका कहना है की विरोध में हमने दुकाने बंद की हैं हमे न्याय चाहिए. वहीं इस मामले में सदर एसडीएम ने बताया कि दोनों पक्षों से कागजातों की मांग की गई है और जांच कराई जाएगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवरिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 17, 2018, 10:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...