लाइव टीवी

देवरिया में वोट मांगने पहुंचे BJP विधायक का ग्रामीणों ने किया विरोध, भेजा वापस

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 23, 2019, 11:18 PM IST

ग्रामीणों ने कहा कि जब ग्राम प्रधान सुनील यादव की हत्या हुई थी तब आप गांव में नहीं आए, आज वोट मांगने आ गए. मेरे गांव से मतलब नहीं है तो क्यों आए? इसी बात को लेकर ग्रामीणों ने विधायक का विरोध किया.

  • Share this:
यूपी के देवरिया में बीजेपी विधायक काली प्रसाद को ग्रामीणों ने अपने गांव से वापस भेज दिया है. ग्रामीणों का कहना है कि चुनाव जीतने के बाद विधायक पहली बार गांव आए थे, वह भी वोट मांगने. हालांकि, विधायक ने कहा कि यह गैर भाजपाईयों की साजिश है. इस मामले में कई लोगों के पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

मामला लार के मटियरा जगदीश का है. बताया जा रहा है कि बीजेपी विधायक काली प्रसाद प्रत्याशी रविद्र कुशवाहा के लिए वोट मांग रहे थे. इस दौरान कुछ ग्रामीणों से उनकी बहस हुई. ग्रामीणों ने कहा कि जब ग्राम प्रधान सुनील यादव की हत्या हुई थी तब आप गांव में नहीं आए, आज वोट मांगने आ गए. मेरे गांव से मतलब नहीं है तो क्यों आए? इसी बात को लेकर ग्रामीणों ने विधायक का विरोध किया.



प्रभारी निरीक्षक विजय सिंह गौर ने बताया कि तहरीर के आधार पर मटियरा जगदीश निवासी अनूप यादव उर्फ अन्नू यादव, सतेंद्र यादव, अभय यादव, सोनू, टुन्नू के खिलाफ आइपीसी की धारा 323, 504, 506, 353 व एससीएसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.
Loading...

ये भी पढ़ें -

चुनावी शोरगुल के बीच कहां लापता हो गई फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची?

सिद्धू बोले- मच्छर को कपड़े पहनाना, मोदी से सच बुलवाना असंभव

लोकसभा चुनाव: वरुण गांधी ने मुस्लिमों से कहा- वोट नहीं दोगे तब भी काम ले लेना

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवरिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 23, 2019, 9:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...