लाइव टीवी

विवेक तिवारी हत्याकांड पर बोले बीजेपी सांसद- घटना निंदनीय, देश में गया गलत संदेश
Deoria News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 1, 2018, 12:59 PM IST
विवेक तिवारी हत्याकांड पर बोले बीजेपी सांसद- घटना निंदनीय, देश में गया गलत संदेश
बीजेपी सांसद कलराज मिश्रा की फाइल फोटो

मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व केन्द्रीय मंत्री कलराज मिश्रा ने कहा, विवेक तिवारी की जिस तरह हत्या हुई है वह निंदनीय है. घटना पुलिस विभाग पर जबरदस्त धब्बा है.

  • Share this:
लखनऊ के विवेक तिवारी हत्याकांड पर बीजेपी में ही हड़कंप मचा हुआ है. दो बीजेपी विधायकों द्वारा बड़े अफसरों पर कार्रवाई की मांग के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री और देवरिया से स्संसाद कलराज मिश्रा ने हत्याकांड को निंदनीय बताते हुए कहा है कि इससे देश और प्रदेश में गलत संदेश गया है,

मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व केन्द्रीय मंत्री कलराज मिश्रा ने कहा, " विवेक तिवारी की जिस तरह हत्या हुई है वह निंदनीय है. घटना पुलिस विभाग पर जबरदस्त धब्बा है. सीधे-सीधे गोली मार देना यह किसने अधिकार दिया. पुलिस विभाग के अंदर आपराधिक मानसिकता वाले लोग हैं, इन्हें नियंत्रित करना चाहिए."

उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि पूरे मामले में पुलिस के बड़े अधिकारी भी जिम्मेदार हैं. हत्याकांड का संदेश पूरे देश और प्रदेश में बहुत ही खराब गया है.

इससे पहले हरदोई के शाहाबाद से बीजेपी विधायक रजनी तिवारी ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर स्थानीय प्रशासन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने पात्र में लिखा है कि लखनऊ शूटआउट की घटना से सरकार और पार्टी की छवि धूमिल हुई है. उन्होंने पत्र में एसएसपी और डीएम के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. वहीं एक अन्य बीजेपी विधायक पप्पू भरतौल ने भी पत्र लिखकर अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

इससे पहले मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतक विवेक की पत्नी कल्पना तिवारी से मुलाकात की और उन्हें हरसंभव मदद का भरोसा भी दिया. मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद कल्पना तिवारी संतुष्ट दिखीं और सरकार पर पूरा भरोसा जताया. उन्होंने कहा कि पति के हत्यारों को कठोर सजा, बच्चों की पढ़ाई लिखाई और रहने के लिए आवास की मांग की. जिसे मुख्यमंत्री ने मान लिया.

ये भी पढ़ें:

बस्ती: लखनऊ में रोडरेज, पास देने को लेकर हुए विवाद में युवक को मारी गोली, हालत गंभीरखराब बस को धक्का लगा रहे थे यात्री, पीछे से आए ट्रक ने कुचला, 6 की मौत

विवेक तिवारी हत्याकांड पर DGP का ट्वीट, कहा- पुलिसकर्मियों को ट्रेनिंग की जरूरत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवरिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 1, 2018, 12:59 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर