देवरिया: सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से घुसी कार, 6 की मौत

घटना देवरिया के खुखुंदू थाना क्षेत्र स्थित बेरौना चौराहे की है. कहा जा रहा है कि देर रात कहीं से लौट रही कार अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 17, 2019, 9:59 AM IST
देवरिया: सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से घुसी कार, 6 की मौत
सड़क हादसा
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 17, 2019, 9:59 AM IST
उत्तर प्रदेश के देवरिया से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक बहुत बड़ा सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, घटना देवरिया के खुखुंदू थाना क्षेत्र स्थित बेरौना चौराहे की है. कहा जा रहा है कि देर रात कहीं से लौट रही कार अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई. इससे कार के परखच्चे उड़ गए. वहीं, 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप में घायल हो गया.





बता दें कि इससे पहले नोएडा में ऑफिस कर्मचारियों से भरी एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. इस हादसे में 50 से अधिक लोग घायल हो गए थे. इनमें से कई की हालत गंभीर बनी हुई थी. सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. जानकारी के मुताबिक, मदरसन कंपनी की बस से ऑफिस के कर्मचारी मॉर्निंग ड्यूटी पर जा रहे थे. तेज गति होने के कारण बस की भिड़ंत एक ट्रक से हो गई. इससे बस में बैठे 50 से अधिक लोग घायल हो गए. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सेक्टर 27 स्थित कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती कराया.

ये भी पढ़ें- 

PM मोदी के वाराणसी का क्या है समीकरण, पढ़ें- ग्राउंड रिपोर्ट

हिंसा के बाद अमित शाह के लिए गोरखपुर पुलिस ने बनाया ये प्लान
Loading...

MLA अदिति सिंह आज वाराणसी में करेंगी मौन विरोध, 10 आरोपी हमलावर गिरफ्तार

बसपा सरकार में रहे पूर्व मंत्री का दावा- 23 मई के बाद BJP से हाथ मिलाएंगी मायावती
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार