Home /News /uttar-pradesh /

छठ पर पत्नी मांग रही थी नई साड़ी, पति को आया गुस्सा और मार दी गोली

छठ पर पत्नी मांग रही थी नई साड़ी, पति को आया गुस्सा और मार दी गोली

छठ पर पत्नी ने मांगी साड़ी तो पति ने मार दी गोली. File photo

छठ पर पत्नी ने मांगी साड़ी तो पति ने मार दी गोली. File photo

Deoria News: छठ महापर्व पर एक सनकी पति ने अपनी पत्नी को गोली से उड़ा दिया. पत्नी ने छठ पर अपने लिए साड़ी की मांग की थी. इस पर पति उससे नाराज हो गया. उसने आपा खो दिया और सेना से रिटायर्ड अपने पिता की लाइसेंसी बंदूक से पत्नी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. इस घटना के बाद पूरा इलाका सन्न रह गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया.

अधिक पढ़ें ...

    देवरिया. सूर्य उपासना के महापर्व छठ पूजा (chhath puja) पर एक सनकी पति ने अपनी पत्नी की छोटी सी मांग पर उसे गोली मार दी. पत्नी ने पति husband से छठ पूजा के लिए साड़ी खरीदने की जिद की तो पति उससे नाराज हो गया. उसने आपा खो दिया और सेना से रिटायर्ड अपने पिता की लाइसेंसी बंदूक से पत्नी (wife) को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. इस घटना के बाद पूरा इलाका सन्न रह गया.

    जानकारी के मुताबिक मंगलवार को अनुराधा अपने ही पति से कुछ दिन से अनबन चल रही थी. विवाद का कारण पत्नी द्वारा अपने भाई के 19 नवंबर को होने वाले तिलकोत्सव के लिए भी खरीदारी के लिए कहने के बाद नरेंद्र उसकी बात नहीं सुन रहा था. अपने लिए पति ने कपड़े खरीदे, लेकिन उसे साड़ी नहीं दिलाई. इस पर पत्नी ने नाराजगी जताई.

    पुलिस ने बताया कि इस दौरान उसके पति नरेंद्र ने गुस्से में आकर अपने पिता गंगा सागर तिवारी की एकनाली बंदूक उठा ली. तैश में आकर उसने अनुराधा को गोली मार दी. वह लहुलूहान होकर गिर पड़ी. कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई. गोली की आवाज सुन कर घर व पड़ोस के लोग वहां पहुंच गए. अनुराधा के खून से लथपथ पड़ा देख वह चौंक गए. इसकी सूचना फौरन पुलिस का दी गई.

    मौके पर पहुंची पुलिस ने पत्नी की हत्या के आरोपी पति को घर से गिरफ्तार कर लिया है. इस दौरान घटना में प्रयुक्त बंदूक बरामद कर ली गई. पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि विवाद का कारण मामूली थी. पत्नी ने पति से साड़ी की मांग की थी और इसी पर दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि नौबत गोली चलने तक आ गई. शव का पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी गई है.

    Tags: Chhath Puja, Chhath puja wife murder, Deoria news, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर