देवरिया में सामने आई स्कूल प्रबंधन की गुंडई, मासूमों पर टाॅर्चर

देवरिया में स्कूल प्रबंधन की गुंडई का मामला सामने आया है. जहां नेहरू कान्वेंट स्कूल के स्टाॅफ ने तीन मासूम भाईयों की बकाये फीस ना जमा करने पर बच्चों पर जमकर टाॅर्चर किया.

UMASHANKER BHATT | ETV UP/Uttarakhand
Updated: September 16, 2017, 10:24 AM IST
देवरिया में सामने आई स्कूल प्रबंधन की गुंडई, मासूमों पर टाॅर्चर
पीड़ित बच्चों की फोटो
UMASHANKER BHATT | ETV UP/Uttarakhand
Updated: September 16, 2017, 10:24 AM IST
देवरिया में स्कूल प्रबंधन की गुंडई का मामला सामने आया है. जहां नेहरू कान्वेंट स्कूल के स्टाॅफ ने तीन मासूम भाईयों की बकाये फीस ना जमा करने पर बच्चों पर जमकर टाॅर्चर किया. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज करते हुए दबंग मालिक के बेटे को गिरफ्तार किया है.

बता दें, कि नेहरू कान्वेंट स्कूल में पढ़ने वाले तीन सगे भाईयों की बकाया 1800 रुपए तीन महीनों की फीस जमा नहीं हो पाई थी. इसपर स्कूल प्रबंधन ने इन बच्चों पर जमकर टाॅर्चर किया. वहीं स्कूल स्टाफ ने इन बच्चों को पहले तो धूप में घंटों खड़ा रखा, फिर जमकर उनकी पिटाई कर दी. जब इन बच्चों के पिता ने स्कूल प्रबंधन से शिकायत करने पहुंचे तो उलटे वहां मौजूद स्कूल स्टाफ ने उन्हें जमकर मारा-पीटा.

पीड़ित बच्चों के पिता भीम यादव की फोटो


जिसके कारण उनका सर फट गया. और वो बुरी तरह घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्कूल में मौजूद दबंग मालिक के बेटे को गिरफ्तार कर लिया. गौरतलब हैं की भीम यादव मजदूरी का काम करता है उसके तीनों बच्चे नेहरू कान्वेंट के छात्र है.

मामला सामने आने के बाद स्कूल की प्रिंसिपल उषा इस घटना को पूरी तरह झूठा साबित करने में लगी हैं. फिलहाल पुलिस ने स्कूल प्रबंधन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...