Home /News /uttar-pradesh /

cm yogi adityanath will do treatment of deoria boy suffering brain hamage upns

अब CM योगी कराएंगे देवरिया के युवक का इलाज, सोशल मीडिया पर लगाई थी मदद की गुहार

सीएम योगी की इस पहल से पीड़ित परिवार को बड़ी राहत पहुंची है.

सीएम योगी की इस पहल से पीड़ित परिवार को बड़ी राहत पहुंची है.

ऐसा पहली बार नहीं है कि जब मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया पर वायरल हुए मामले का संज्ञान लिया हो. इससे पहले भी मुख्यमंत्री कई मामलों में आगे आकर मदद करते रहे हैं. अब चाहें किसी का प्रार्थना पत्र सीधे उन तक पहुंचा हो या फिर किसी जनप्रतिनिधि के माध्यम से, सीएम योगी ने त्वरित रूप से अधिक से अधिक धनराशि देने में कभी देर नहीं लगाई.

अधिक पढ़ें ...

देवरिया. पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर एक खबर तेजी से वायरल हो रही है. मामला उत्तर प्रदेश के देवरिया (Deoria) जिले से जुड़ी थी. जहां देवरिया के बेटा मानस श्रीवास्तव जिंदगी और मौत की जंग लड़ता दिखाई दे रहा था. खबर सोशल मीडिया पर दौड़ी तो मुख्यमंत्री कार्यालय ने भी खबर का संज्ञान लिया. अब मानस श्रीवास्तव का इलाज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) की मदद से होगा. सीएम योगी की इस पहल से पीड़ित परिवार को बड़ी राहत पहुंची है.

दरअसल, एक हादसे के दौरान मानस श्रीवास्तव की हालत ऐसे खराब हुई कि घर परिवार ने बेटे के इलाज में अपने जीवर भर की कमाई झोंक दी. मामला देवरिया सदर विधायक शलभ मणि त्रिपाठी के पास पहुंचा तो उन्होंने भी सोशल मीडिया पर लोगों से देवरिया के बेटे के इलाज के लिए स्वयं आगे आते हुए मदद के लिए कदम बढ़ाए. लोगों ने सोशल मीडिया पर एक अभियान चलाते हुए भरपूर मदद की, लेकिन इसी बीच मामला सीएम योगी तक पहुंचा तो उन्होंने तुरंत मानस के इलाज के लिए 5 लाख रुपये की तत्काल सहायता उपलब्ध करा दी. बता दें कि मानस का इलाज अपोले चेन्नई में चल रहा है.

मुलायम के समधी का रामगोपाल यादव पर बड़ा हमला, कहा- 2027 तक खत्म हो जाएगी सपा

ऐसा पहली बार नहीं है कि जब मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया पर वायरल हुए मामले का संज्ञान लिया हो. इससे पहले भी मुख्यमंत्री कई मामलों में आगे आकर मदद करते रहे हैं. अब चाहें किसी का प्रार्थना पत्र सीधे उन तक पहुंचा हो या फिर किसी जनप्रतिनिधि के माध्यम से, सीएम योगी ने त्वरित रूप से अधिक से अधिक धनराशि देने में कभी देर नहीं लगाई. यही नहीं, यदि सोशल मीडिया के जरिये भी उन तक सूचना पहुंच गई तो भी पीड़ित को भरपूर आर्थिक मदद मिली.

Tags: Bjp government, Chief Minister Yogi Adityanath, CM Yogi, Deoria news, Social media, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर