लाइव टीवी

डिप्टी CM के हेलीकॉप्टर के साथ सेल्फी लेना सिपाही को पड़ा भारी, SP ने किया सस्पेंड
Deoria News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 9, 2019, 1:57 PM IST

यूपी के देविरया में डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के हेलीकॉप्टर के साथ सेल्फी लेने पर साइबर सेल के सिपाही अलोक सिंह को निलंबित कर दिया गया.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के देवरिया में डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के हेलीकॉप्टर के साथ एक सिपाही को सेल्फी लेना भारी पड़ गया. फोटो लेने की वजह से एसपी ने कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया. दरअसल सादे कपड़े में सिपाही की उप मुख्यमंत्री कार्यक्रम में ड्यूटी लगी थी. लेकिन साइबर सेल का सिपाही अलोक सिंह ड्यूटी पॉइंट छोड़कर हेलीपैड के पास जा पहुंचा और वहां हेलीकॉप्टर के साथ सेल्फी लेने लगा. इस दौरान पायलट ने देख लिया जिसके बाद दोनों में विवाद हो गया.

दरअसल पूरा मामला बीते 6 जनवरी को देवरिया के भाटपाररानी कस्बे का है. जहां एक शिक्षण संस्थान के दीक्षांत समारोह में उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होने पहुंचे थे. जिसके लिए संस्थान परिसर में ही हेलीपेड बनाया गया था. वहीं सिविल ड्रेस में साइबर सेल के सिपाही अलोक सिंह की किसी पॉइंट पर ड्यूटी लगी थी. जिस वक्त सब लोग कार्यक्रम में व्यस्त थे उस समय सिपाही हेलीकॉप्टर पर चढ़कर सेल्फी लेने लगा.

इस दौरान हेलीकॉप्टर के पायलट ने उसे देख लिया. सिपाही अपना आईकार्ड दिखाते हुए पायलट से उलझ गया. मौके पर मौजूद सीओ ने मामले में बीच बचाव किया था. इसके बाद ये मामला पुलिस कप्तान तक पहुंच गया. जिसके बाद सेल्फी लेने वाले सिपाही को सस्पेंड की सजा सुना दी गई.

इस बावत पुलिस अधीक्षक एन कोलांची ने कहा कि यह मामला वीवीआईपी के सुरक्षा के साथ खेलवाङ का था. इसलिए सिपाही को निलंबित कर दिया गया है. जांच अभी जारी है और कई सिपाही राडार पर हैं.

ये भी पढ़ें- आगरा में पीएम नरेंद्र मोदी की रैली से पहले समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता नजरबंद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवरिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 9, 2019, 1:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर