Deoria News: देवरिया में बिना मास्क पहने निकले तो लग सकता है 10000 रुपए का चूना!

यूपी में कोरोना गाइडलाइंस का पालन करवाने के लिए पुलिस हुई सख्त. (सांकेतिक तस्वीर)

यूपी में कोरोना गाइडलाइंस का पालन करवाने के लिए पुलिस हुई सख्त. (सांकेतिक तस्वीर)

Corona rule Violation: देवरिया के एसपी ने बताया कि अमरजीत जब पहली बार पकड़े गए तो लार पुलिस ने 1000 रुपए का चालान काटा था. आज जब वह दूसरी बार मिले तो उनका 10000 रुपए का चालान काटा गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2021, 8:09 PM IST
  • Share this:
देवरिया. इस कोरोना संक्रमण (Corona Infection) के दौर में अगर आप बिना मास्क (Mask) पहने बाहर निकलते हैं तो अब आप सावधान हो जाएं. अब यूपी पुलिस (UP Police) कोरोना गाइडलाइंस (Corona Guidelines) का पालन करवाने के लिए पूरी सख्ती पर उतर आई है. मास्क न लगाने पर तो वह चालान काटेगी ही, दोबारा भी बिना मास्क के पकड़े गए तो वह 10 हजार रुपये का चालान काट देगी. जी हां, देवरिया जिले में एक व्यक्ति को बिना मास्क के बाहर निकलना महगां पड़ गया और जिले की लार पुलिस ने 10 हजार रुपये का चालान काट दिया और उस व्यक्ति ने जमा करवा लिया.

दरअसल लार थानाध्यक्ष टीजे सिंह आज दोपहर में लार कस्बे में कोविड नियमों का पालन करवाने के लिए चेकिंग कर रहे थे. तभी एक चारपहिया वाहन में अमरजीत यादव बिना मास्क के दिखाई पड़े. पुलिस तत्काल उनका चालान काटने की कार्रवाई में जुट गई. तब अमरजीत यादव ने बताया कि कल ही उनका एक हजार रुपये का काटा गया है, तो पुलिस ने कोविड नियम के तहत दूसरी बार पकड़े जाने पर 10 हजार रुपये का चालान काट दिया और उन्हे रसीद भी थमा दिया.

भरा 10 हजार रुपये का जुर्माना

पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्रा ने पूरे मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि अमरजीत यादव दो दिन पहले भी बिना मास्क के घूम रहे थे, तो लार पुलिस ने एक हजार का चालान काटा था. लेकिन आज जब वह दूसरी बार मिले तो कोविड नियमों के तहत उनका 10 हजार रुपये का चालान काटा गया है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अमरजीत ने जुर्माने की यह रकम जमा करा दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज