Home /News /uttar-pradesh /

देवरिया में नदी की तेज धारा में पलटी नाव, तीन लड़कियों की मौत, चार अन्य बचायी गयी

देवरिया में नदी की तेज धारा में पलटी नाव, तीन लड़कियों की मौत, चार अन्य बचायी गयी

तीनों नाबालिग लड़कियों की नदी में डूबन से मौत के बाद उनके घर में कोहराम मच गया है (फाइल फोटो)

तीनों नाबालिग लड़कियों की नदी में डूबन से मौत के बाद उनके घर में कोहराम मच गया है (फाइल फोटो)

Uttar Pradesh News: मुंडन कार्यक्रम के बाद घर से सात लड़कियां शाम को पास में स्थित महादेव ताल में नौका विहार के लिए गई थी. इस दौरान नाव पलट गई और नाविक तैरकर बाहर निकल गया. नाव पर सवार सातों लड़कियां पानी में डूबने लगीं. उनकी चीख-पुकार सुनकर लोगों ने चार लड़कियों को समय रहते पानी से बाहर निकाल लिया और उन्हें बचा लिया

अधिक पढ़ें ...
    देवरिया. उत्तर प्रदेश में देवरिया (Deoria) जिले में नाव पलटने से तीन लड़कियों की पानी में डूबने से मौत (Death duw To Drowning) हो गई जबकि चार अन्य को बचा लिया गया. घटना भलुअनी थाना क्षेत्र के गरेड गांव के महादेव ताल की है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक शुक्रवार को गरेड गांव के रामेश्वर के बेटे का मुंडन संस्कार था. इस कार्यक्रम के लिए उनके यहां कई रिश्‍तेदार जुटे थे. मुंडन कार्यक्रम के बाद घर से सात लड़कियां शाम को पास में स्थित महादेव ताल में नौका विहार के लिए गई थी. इस दौरान नाव पलट गई और नाविक तैरकर बाहर निकल गया. नाव पर सवार सातों लड़कियां पानी में डूबने लगीं. उनकी चीख-पुकार सुनकर लोगों ने चार लड़कियों को समय रहते पानी से बाहर निकाल लिया और उन्हें बचा लिया.

    देवरिया के जिलाधिकारी (डीएम) आशुतोष निरंजन ने बताया कि इस हादसे में मृत लड़कियों की उम्र आठ वर्ष से लेकर 15 वर्ष के बीच है. पुलिस ने शवों को बरामद कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

    उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में राज नंदनी, लल्नत और रितु की मौत हो गई है. जबकि रतन नाम की लड़की की हालत गंभीर है जिसका इलाज गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. उन्होंने बताया कि मृतक लड़कियों के परिजनों को सरकारी सहायता देने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है.

    आपके शहर से (देवरिया)

    देवरिया
    देवरिया

    Tags: Children death, Dead body, Deoria news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर