देवरिया का अस्पताल बना 'Lovers corner', डीएम ने दिए जांच के आदेश

UMASHANKER BHATT | News18 Uttar Pradesh
Updated: October 9, 2018, 2:57 PM IST
देवरिया का अस्पताल बना 'Lovers corner', डीएम ने दिए जांच के आदेश
सीएमओ आफिस

मामला गौरीबाजार सामुदायिक स्वास्थ केंद्र का है. जहां के किचेन के बाथरुम मे संदिग्ध अवस्था में एक लड़का-लड़की के मिलने से सनसनी मच गई.

  • Share this:
देवरिया जिले में मंगलवार को बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां जिले के सीएमओ डा. धीरेन्द्र कुमार की लापरवाही के कारण सामुदायिक स्वास्थ केंद्र का किचन अब प्रेम मिलन कक्ष बन गया है. मामला सामने आने के बाद डीएम अमित किशोर ने सीएमओ को जांच के आदेश दिए हैं.

मामला गौरीबाजार सामुदायिक स्वास्थ केंद्र का है. जहां के किचन के बाथरुम मे संदिग्ध अवस्था में एक लड़का-लड़की के मिलने से सनसनी मच गई. हालांकि दोनों आपस में चचेरे भाई-बहन बताए जा रहे है. फिलहाल मामला संदिग्ध बना हुआ है. इस पूरे मामले पर सामुदायिक स्वास्थ केंद्र के प्रभारी और डीएम ने जांच और वेरिफिकेशन की बात कही है.

दरअसल सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में एक किचन की सरकारी व्यवस्था होती है. वहीं पर प्रसूता महिलाओं के लिए भोजन बनाया जाता है, लेकिन स्वास्थ विभाग के अफसरों की अनदेखी के वजह से यह किचन प्रेम मिलन कक्ष बनता जा रहा है. मामला सामने आने के बाद डीएम ने सीएमओ को मौके पर जांच के लिए भेजा है.

ये भी पढ़ें:

गुजरात पलायन के मुद्दे पर तेजस्वी यादव ने सीएम योगी पर कसा तंज, किया ये tweet...

योगी सरकार ने नए शस्त्र लाइसेंस पर हटाई रोक, फायरिंग टेस्ट भी खत्म

यूपी पुलिस में 'बगावती सुर', पूर्व DGP बोले- सरकार करें बर्खास्तगी की कार्रवाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवरिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2018, 2:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...