देवरिया: रेप के आरोपी को टिकट देने पर महिला कार्यकर्ता ने किया विरोध तो कांग्रेसियों ने कर दी पिटाई, Video वायरल

कांग्रेस नेताओं ने महिला कार्यकर्ता को पीटा

Deoria News: महिला नेता ने आरोप लगाया कि कांग्रेस प्रत्याशी मुकुंद भास्कर पर रेप का आरोप है. उसे टिकट देकर गलत हुआ है. हम चाहते हैं कि साफ सुथरे छवि के लोगों को टिकट दिया जाए.

  • Share this:
देवरिया. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के देवरिया (Deoria) जिले में टाउन हाल स्थित कांग्रेस पार्टी (Congress Party) कार्यालय पर उस समय हंगामा मच गया, जब एक महिला कार्यकर्ता ने पार्टी के राष्ट्रीय सचिव व पूर्वांचल सह प्रभारी सचिन नायक के सामने ही उपचुनाव प्रत्याशी को रेप का आरोपी बताते हुए टिकट देने का विरोध किया. महिला कार्यकर्ता ने राष्ट्रीय सचिव के ऊपर गुलदस्ता फेंक दिया, जिसके बाद वहां हंगामा मच गया. इसके बाद मौके पर मौजूद पुरुष कार्यकर्ताओं ने महिला को जमकर पीटा. हालांकि इस दौरान कुछ कार्यकर्ता उन्हें रोकने की भी कोशिश करते रहे. महिला कार्यकर्ता के साथ आई तीन महिलाओं को भी जमकर पीटा गया. वे भी पार्टी वर्कर थी.

मुकुंद भास्कर मणि त्रिपाठी को मिला है टिकट

बता दें कि देवरिया विधानसभा से बीजेपी के जनमेजय सिंह विधायक थे. उनकी असमायिक मौत के बाद यह सीट खाली चल रही थी. अब इस सीट पर 3 नवंबर उपचुनाव होना है. इस सीट से से कांग्रेस पार्टी ने एक कार्यकर्ता मुकुंद भास्कर मणि त्रिपाठी को उम्मीदवार घोषित किया है, जिसको लेकर शनिवार को पार्टी कार्यालय पर बैठक चल रही थी. इस दौरान एक महिला कार्यकत्ता पहुंची और सम्मानित करने के बहाने गुलदस्ता राष्ट्रीय सचिव सचिन नायक के ऊपर फेंक दिया. इसके बाद वह दागी प्रत्याशी को टिकट देने का विरोश करने लगी.


महिला नेता का ये है आरोप

महिला नेता तारा देवी ने बताया कि वे चार साल से पार्टी की सदस्य हैं. महिला नेता ने आरोप लगाया कि कांग्रेस प्रत्याशी मुकुंद भास्कर पर रेप का आरोप है. उसे टिकट देकर गलत हुआ है. हम चाहते हैं कि साफ सुथरे छवि के लोगों को टिकट दिया जाए. यही बात करने के लिए वह सचिन नायक से मिलने पहुंची थी. महिला नेता तारा देवी ने कहा कि उन्होंने सचिन नायक को नहीं मारा है .वह बात करने गयी थी कि ऐसे लोगों को टिकट क्यों या गया है, जिसपर वहां मौजूद कांग्रेस के कार्यकर्ता मुझे मारने पीटने लगे.



महिला नेता के आरोपों पर कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि सभी आरोप निराधार हैं, मुझे किसी भी मामले में अभी तक कोर्ट ने दोषी नहीं माना है और न ही सजा सुनाई गई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.