देवरियाः डीएम ने 25 कामचोर अधिकारियों के वेतन पर लगाई रोक

सूबे के देवरिया जिले में तैनात डीएम सुजीत कुमार ने 25 कामचोर अधिकारियों के वेतन पर रोक लगा दी है. यह खबर फैलते ही महकमे हड़कंप मच गया है. आईजीआरयस यानी एक जन सुनवाई के दौरान समीक्षा में कार्रवाई करते हुए डीम ने जिले के सभी उपजिलाधिकारी व तहसीलदारों के वेतन रोकने का आदेश दिया. इनमें 15 निकम्मे ऑफिसर भी शामिल है.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: September 14, 2017, 1:23 PM IST
ETV UP/Uttarakhand
Updated: September 14, 2017, 1:23 PM IST
सूबे के देवरिया जिले में तैनात डीएम सुजीत कुमार ने 25 कामचोर अधिकारियों के वेतन पर रोक लगा दी है. यह खबर फैलते ही महकमे में हड़कंप मच गया है. आईजीआरयस यानी एक समीक्षा बैठक में कार्रवाई करते हुए डीम ने जिले के 25 निकम्मे ऑफिसरों के वेतन रोकने का आदेश दिया है. इनमें जिले के सभी उपजिलाधिकारी व तहसीलदारों शामिल हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक उक्त जन सुनवाई में सीएम ऑफिस प्रकरण, कार्यालय में समय से बैठना, पोर्टल शिकायत, तहसील दिवस, प्रधानमंत्री पोर्टल की काम की समीक्षा की जाती हैं. समीक्षा बैठक में कुल 25 अधिकारियों काम उपयुक्त नहीं पाया गया, जिससे देवरिया जिला आईजीआरयस में फिसड्डी साबित हुआ था.

डीएम सुजीत कुमार ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए सभी कामचोर डिप्टी डीएम और तहसीलदारों समेत कुल 25 ऑफिसरों का वेतन रोकने आदेश जारी दिया है. वेतन रोकने के आदेश जारी होने के बाद से आलाकमान में हड़कंप व्याप्त है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...