लाइव टीवी

कार पार्किंग को लेकर बिफरे देवरिया DM ने व्यापारी को मारा थप्पड़, फिर पुलिस ने पीटा

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 22, 2019, 2:23 PM IST
कार पार्किंग को लेकर बिफरे देवरिया DM ने व्यापारी को मारा थप्पड़, फिर पुलिस ने पीटा
कार पार्किं को लेकर देवरिया डीएम अमित किशोर ने व्यापारी को मारा थप्पड़.

देवरिया में व्यापारी संदीप जायसवाल बताते हैं कि पहले डीएम (DM) ने पूछा कि किसकी गाड़ी है, हटा लीजिएगा. इसके बाद थोड़ी देर में पता नहीं डीएम साहब को क्या सूझा कि वह मुझे अंदर ले गए और थप्पड़ जड़ दिया. यही नहीं उनके साथ खड़े पुलिसकर्मियों ने भी मारा.

  • Share this:
देवरिया. अमेठी (Amethi) में डीएम प्रशांत कुमार शर्मा (DM Prashant Kumar Sharma) के व्यवहार के कारण योगी सरकार (Yogi Government) की खूब किरकिरी हुई. आखिरकार सरकार ने डीएम को अमेठी से हटा दिया. लेकिन अफसरों का यह रवैया थमता नहीं दिख रहा है. अब देवरिया (Deoria) के डीएम अमित किशोर (DM Amit Kishore) की बदसलूकी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल वीडियो सीसीटीवी फुटेज है, जिसमें डीएम एक व्यवसायी को थप्पड़ मारते दिख रहे हैं, उसके बाद उनके साथ खड़ा पुलिस स्टाफ उस व्यापारी की जमकर धुनाई करता दिख रहा है. पता चला है कि पूरा विवाद कार पार्किंग को लेकर शुरू हुआ. वहीं व्यापारी ने ये भी आरोप लगाया है कि मारने-पीटने के बाद उसे थाने ले जाया गया और उलटा उससे ही माफीनामा लिखवा लिया गया.

व्यापारी का भी आया वीडियो
घटना 20 नवंबर को देवरिया के इंड्रस्ट्रीयल में पोस्ट ऑफिस भवन के सामने की है. इस घटना के बाद व्यापारी संदीप जायसवाल का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह बताते हैं कि इस इंडस्ट्रियल स्टेट में उनकी वर्कशॉप है. संदीप कहते हैं कि मैं अपने वर्कशॉप से घर पर आकर खड़ा था. देवरिया डीएम अमित किशोर पोस्ट ऑफिस में निरीक्षण के लिए आये थे. वह वहां से निकल रहे थे. संदीप कहते हैं कि पोस्ट ऑफिस की बाउंड्री के अंदर उनकी गाड़ी खड़ी थी. संदीप बताते हैं कि पहले डीएम ने पूछा कि किसकी गाड़ी है, हटा लीजिएगा. इसके बाद थोड़ी देर में पता नहीं डीएम साहब को क्या सूझा कि वह मुझे अंदर ले गए और थप्पड़ जड़ दिया. यही नहीं उनके साथ खड़े कॉन्‍स्टेबलों ने भी मारा. इसके बाद वे उसे पकड़ कर कोतवाली ले गए, जहां माफीनामा लिखाकर साइन कराकर मुझे छोड़ा.

Deoria DM
व्यापारी संदीप जायसवाल का आरोप पिटाई के बाद जबरदस्ती माफीनामा भी साइन कराया गया.


उधर जिला प्रशासन की तरफ से कहा जा रहा है कि यह विवाद उस समय हुआ, जब डीएम अतिक्रमण हटवाने गए थे. आरोप है कि व्यापारी ने सरकारी जमीन पर कब्जा किया था. इस दौरान व्यापारी ने डीएम के साथ कर्मियों से अपशब्द बोले और डीएम से उलझ गया, जिसके बाद यह पूरा घटनाक्रम हुआ.



रिपोर्ट: उमाशंकर भट्टये भी पढ़ें: बरेली में सपाइयों ने किया अनोखा प्रदर्शन, खून से लथपथ पहुंचे अस्पताल

हेमा मालिनी ने लोकसभा में उठाया बंदरों का मुद्दा, चिराग बोले- सरकार उठाए कदम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवरिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2019, 12:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर