लाइव टीवी

देवरिया महोत्सव: बाबा रामदेव ने कैलाश खेर संग गया वंदेमातरम, बांधा समां
Deoria News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 27, 2020, 12:23 PM IST
देवरिया महोत्सव: बाबा रामदेव ने कैलाश खेर संग गया वंदेमातरम, बांधा समां
बाबा रामदेव और कैलाश खेर ने देवरिया महोत्सव में बांधा समां

इस दौरान बाबा रामदेव ने कैलाश खेर के साथ अपनी गायकी का जलवा बिखेरा. अपने परफॉरमेंस के दौरान कैलाश खेर ने एक छोटी लड़की के साथ भी मंच साझा किया और गीत गाए.

  • Share this:
देवरिया. उत्तर प्रदेश के देवरिया महोत्सव 2020 (Deoria Festival 2020) में सोमवार को बॉलीवुड (Bollywood) सिंगर कैलाश खेर (Singer Kailash Kher) ने योग गुरु बाबा रामदेव (Baba Ramdev) के साथ गीत गाकर समां बांध दिया. बाबा रामदेव और कैलाश खेर ने वंदेमातरम् गीत गाकर लोगों का मनोरंजन किया. इस दौरान बाबा रामदेव ने कैलाश खेर के साथ अपनी गायकी का जलवा बिखेरा. अपने परफॉरमेंस के दौरान कैलाश खेर ने एक छोटी लड़की के साथ भी मंच साझा किया और गीत गाए.

इससे पहले देवरिया महोत्सव में सोमवार के दिन की शुरुआत योगगुरु बाबा राम देव के योगाभ्यास से हुई. जिला मुख्यालय के सुगर मिल ग्राउन्ड पर सुबह 5 बजे से 8 बजे तक योगाभ्यास से हुआ जिसमें जिला प्रशासन के अफसर समेत आम लोगों ने भी योग किया किया.

गंगा यात्रा को सराहा

अपने परफॉरमेंस के बाद मिडिया से बात करते हुए योगगुरु रामदेव ने कहा कि गंगा यात्रा हमारी आस्था का बहुत बड़ा केंद्र है. जन्म से जन्मांतर तक हमारा उनसे अध्यात्मिक रिश्ता है और हमारी संस्कृति का भी उसके साथ बहुत ही गहरा संबंध है. इसी संकल्प के साथ गंगा की अविरलता, निर्मलता व पवित्रता का अभियान भी चलाया गया. लेकिन किसी भी अभियान को निरंतरता से गति देने की आवश्यकता होती है. तभी वह जाकर सफल होता है.

CAA-NRC के विरोध पर कही ये बात

वहीं सीएए और एनआरसी पर कहा कि इस समय देश में इनके नाम पर जो घटनाक्रम हो रहा है. झूठ और गलतफहमी के आधार पर लोगों को बरगला करके उनके मन में एक बेवजह भय पैदा करने का गैर जिम्मेदाराना कार्य कुछ राजनीतिक दल कर रहे हैं. देश के सब मुसलमान हिंसा की घटना में शामिल नहीं हैं. देश के करोड़ों मुसलमान भी देशभक्त हैं.

(इनपुट: उमाशंकर भट्ट)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवरिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2020, 12:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर